शादी में रणबीर ने आलिया संग सबके सामने की ऐसी हरकत, खुद एक्ट्रेस रह गई दंग, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब चर्चा में है। दोनों को लगभग हर जगह ही साथ देखा जाता है। वहीं पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियों में चल रही है। इस दौरान रणबीर ने सभी के सामने आलिया के साथ ऐसी हरकत की जिसका खुद आलिया को यकीन नहीं हुआ। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वरमाला के बाद रणबीर ने कर दिया अलिया को किस !

शादी में मीडिया के सामने कर दी रणबीर ने आलिया के साथ ऐसी हरकत, वीडियो हो रहा  है अब वायरल - Newzmenia

दरअसल, 14 अप्रैल 2022 को नई दुल्हन आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी भव्य शादी की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते ​हुए अपने लाखों फैंस को खुश कर दिया है। तस्वीरों में कपल व्हाइट वेडिंग आउटफिट में ट्विनिंग करता दिख रहा है और उनकी हर तस्वीर में एक-दूसरे के लिए असीम प्रेम स्पष्ट दिखाई दे रहा है ।

शादी समारोह के लिए आलिया भट्ट हाथ से रंगी हुई आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी, जिस पर महीन टीले का काम हुआ था। इसके साथ आलिया ने एक हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था। आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था, जिसमें अनकट हीरे और मोती शामिल हैं। उन्होंने अपने लुक को हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथापट्टी के साथ एक्सेसराइज किया था।

बेहद सुन्दर लग रही थी अलिया

रणबीर कपूर ने सब्यसाची के अनकट हीरे के बटन के साथ एक कढ़ाई वाली रेशम की शेरवानी पहनी थी, इसके साथ उन्होंने एक रेशम का अंग साफा और जरी मरोरी कढ़ाई शॉल लिया था। रणबीर ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी की कलगी, अनकट हीरे-पन्ना से बना एक मल्टीलेवल मोती के हार से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

तस्वीरों के साथ आलिया ने एक क्यूट नोट ​भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन की खुशी और चाइनीज खाने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और अली।”

+