दारू पीकर इन अभिनेत्रियों के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा कर चुके है गंदी हरकते।

मशहूर कॉमेडियन के तौर पर जाने जाने वाले कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कपिल शर्मा अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ चुके हैं। कपिल शर्मा का अंदाज लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि लोग इन्हें खूब ज्याद पसंद करते हैं. कपिल शर्मा लोगों को खूब ज्यादा हंसाते हैं यही कारण है कि इनकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा मात्रा में है।

 

लेकिन क्या आपको पता है कपिल शर्मा ने नशे में कई एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की है. आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके साथ कपिल शर्मा ने नशे में बदसलूकी कर दी थी।

तनीषा मुखर्जी

फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी कपिल शर्मा एक बार नशे में बदसलूकी कर चुके हैं. इन्होंने तनीषा के लिए काफी गलत शब्दों का उपयोग किया था.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कपिल शर्मा बदसलूकी कर चुके हैं। दरअसल एक बार प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा दोनों एक शो को होस्ट करने वाले थे। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा लेट हो गई थी, जिसकी वजह से कपिल शर्मा भड़क गए और प्रियंका चोपड़ा को काफी बुरा भला कह दिया था।

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर मराठी फिल्मों की एक जानी मानी अभिनेत्री है, कपिल शर्मा एक बार नशे के हालत में इनसे काफी ज्यादा बहस कर चुके हैं. यह मामला काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहा था।

दीपाली सैयद

दीपाली सैयद जो कि एक मराठी अभिनेत्री है उनके के साथ कपिल शर्मा एक बार नशे की हालत में काफी ज्यादा बदसलूकी कर बैठे थे. हालांकि, जब दीपाली सैयद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कपिल नशे में जरूर थे, लेकिन उन्होंने मेरे साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया था.

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी के साथ भी बदसलूकी हो चुका है, हालांकि, यह बदसलूकी कपिल शर्मा ने नहीं बल्कि उनके गार्ड ने किया था. दरअसल, एक बार स्मृति ईरानी अपने किताब का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंची थी, जहां गार्ड ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया और फिर क्या था स्मृति ईरानी को वापस घर लौटना पड़ गया था।

+