सोनम कपूर ने किये सनसनीखेज खुलासे, बताई अपनी माँ और रणबीर के नाजायज़ रिश्ते की कहानी !

बॉलीवुड कॉरिडोर में खबर है कि एक समय था जब सोनम कपूर और रणवीर कपूर रिलेशनशिप में थे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गए, लेकिन इसके बाद सोनम ने रणवीर के खिलाफ काफी कुछ कह दिया |

सोनम कपूर ने खोली रणबीर और उनकी मां के नाजायस रिश्ते की पोल सोनम ने कहा “मां बेटा दोनो” - Daily News

उन्होंने करण शो में तो यहां तक ​​कह दिया था कि रणवीर कपूर सेक्सी लड़का नहीं है, बल्कि एक ऐसा लड़का है जो हमेशा अपनी मां के पल्लू में छुपा रहता है | अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है जो फिल्मों से ज्यादा अपने चुटीले बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैंसोनम के इस बयान ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं | वहीं अगर रणवीर की बात करें तो उन्होंने इस बयान पर अपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी |  हालांकि रणवीर से ब्रेकअप के बाद किसी ए क्ट्रेस द्वारा उनके खिलाफ बोलने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी उन पर कई आरोप लगाए थे।

17 अप्रैल को फेरे लेंगे आलिया-रणबीर

Ayan Mukerji Finally Confirms Ranbir-Alia's Wedding With Romantic Brahmastra Video. Watch

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबर है कि दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। इतना ही नहीं शादी से पहले दोनों एक और रस्म अदा करेंगे। इस रस्म के दौरान दोनों एक-दूसरे से वादे और कस्में निभाने की बात कहेंगे। दोनों की शादी वास्तु अपार्टमेंट में होगी। बीते दिनों यहां काफी हलचल देखी गई। ट्रक और टैम्पो में भरकर शादी से जुड़ा सामान यहां पहुंचाया गया था। इतना ही नहीं दोनों के वेडिंग आउटफिट भी वेन्यू के बाहर नजर आए थे। खबर है कि आलिया-रणबीर अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट्स कैरी करेंगे।

डांस करती नजर आई नीतू सिंह

 

आपको बता दें कि बेटे रणबीर कपूर की शादी की तैयारियों के बीच नीतू सिंह खुशी में जमकर डांस करती नजर आई। दरअसल, वे इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की शूटिंग में बिजी है। इसी दौरान वे इस शो को जज कर रही है। और इसी दौरान वे शो के मंच पर रोना फतेही और करण कुंद्रा के साथ जमकर डांस करती आई। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसे देखखर फैन्स इसे रणबीर की शादी से कनेक्ट कर रहे हैं। कुछ तो वीडियो में नीतू सिंह को डांस करता देख उन्हें बेटे की शादी की बधाई तक दे डाली।

+