कैसा दिखता है भारती सिंह का बेटा, एक झलक देखने के लिए फैन नेकरदी ऐसी हरकत।

भारती सिंह ने 3 अप्रैल को अपने घर एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। भारती और हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। खबर आने के बाद फैंस भारती के बेटे को देखने के लिए बेताब हैं। इंस्टाग्राम पर बधाई के अलावा फैन्स कमेंट कर भारती से अपने बेटे की तस्वीर दिखाने की गुजारिश कर रहे हैं। भारती अपने बेटे की तस्वीर दिखाने से पहले ही फेंस ने अपने बेटे का काल्पनिक चेहरा दिखा दिया है।

हॉस्पिटल से अयी फोटो

फैंस ने सोशल मीडिया पर भारती और उनके बेटे की फेक फोटो अपलोड की है। वायरल हो रही इस फोटो में भारती एक नवजात बच्चे को गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर भारती के गले के उस हिस्से से एक छोटा सा क्रॉस है जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि यह एक नकली फोटो है।

फिर अस्पताल से सीधा एक और पोटो वायरल हो गया है. फोटो में भारती मेकअप पहने और अस्पताल के बिस्तर पर बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। वह कैमरे की तरफ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और उनके हाथ में टपकती नजर आ रही हैं। ये दोनों ही फेक तस्वीरें हैं लेकिन लगता है फैंस ने इस तस्वीर को बनाने में काफी मेहनत की है। इस वायरल तस्वीर को देख लोग कॉमेडियन को बधाई भेज रहे हैं। डिलीवरी के बाद भारती सिंह आराम पर हैं। उन्होंने डिलीवरी के बाद अपने प्री-डिलीवरी मैटरनिटी फोटोशू’ट सोशल मीडिया पर शेयर किए। जिसमें उनसे नजर हटाना मुश्किल था। हालांकि, बच्चे के जन्म के बाद भारती के काम के प्रति समर्पण की भी चर्चा हुई। डिलीवरी से एक दिन पहले तक कॉमेडियन शू’टिंग कर रहे थे। सेट से उनका वीडियो वायरल हो गया। देखना होगा कि डिलीवरी के बाद भारती कब सेट पर लौटकर अपने बेटे का चेहरा दिखाएंगी।

+