इस महिला ने सुन्दर दिखने के चक्कर में कर ली अपनी शक्ल की ऐसी हालत, हो गयी होठों की ऐसी हालत !

सोशल मीडिया साइट पर आए दिन हज़ारों-लाखों वीडियोज़ और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इनमें से कई पोस्ट्स ऐसी होती हैं जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं, जो लोगों को हैरान कर देती हैं। हाल ही में ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया साइट टिक-टॉक पर तेजी से वायरल हो रही है। जाहिर सी बात है कि ये वीडियो भारत की नहीं है, क्योंकि भारत में टिक-टॉक बैन है। वायरल वीडियो लोगों के होश उड़ा रही है। साथ ही वीडियो शेयर करने वाली क्रिएटर भी सदमे में है।

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो हाल ही में वायरल वीडियो का एक स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर सोशल मीडिया साइट टिक-टॉप पर syddyliciousxoxo के नाम से मशहूर एक महिला का है। ये महिला अक्सर मेकअप का कंटेंट अपने फैंस के साथ शेयर करती नज़र आती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही था। महिला ने एक थेरेपी अपने चेहरे पर करने की सोची। जिसके परिणाम ने सबको हैरान कर डाला। महिला ने अपने होंट पर लिप फिलर थैरेपी कराने की सोची। जिसके चलते उनके होंट अजीब तरीके से फूल गए।

महीला ने पहले लिप फिलर थैरेपी करवाई, जिसके चलते उनके होठ अजीबोगरीब तरीके से फूल उठे। लेकिन महिला ने फिर भी हार नहीं मानी और लिप फिलर डिजॉल्व थैरेपी करने की सोची, जिससे उनके होठ सही रुप में वापस आ जाएं। जिसके बाद उन्होंने इस थैरेपी को किया, लेकिन ये थैरेपी उल्टी पड़ गई और उनके होंठ वास्तविक रुप से पांच गुना ज्यादा फूल गए।

जिसके बाद से वो महिला सदमें में है। जानकारी के मुताबिक, लिप डिजॉल्व थैरेपी में यूज़ किए गए कैमिकल से महिला को एलर्जी थी। जिसके बाद से उनकी इस हालत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर काफी ज्यादा दुखी हैं।

बता दें कि तस्वीर वायरल होते ही उस महिला के फैंस ने उनकी पुरानी तस्वीर को उनकी लेटेस्ट तस्वीर से कंपेयर करना शुरु कर दिया। फैंस महिला की तस्वीर पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं। कुछ यूज़र्स उन्हें इतना ज्यादा मेकअप प्रोडकट्स यूज़ करने से मना कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूज़र्स उन्हें सांतावना देते दिख रहे हैं। वहीं, कई लोग महिला का मजाक बना रहे हैं।

+