इस हिन्दू एक्ट्रेस को अपने जाल में फंसना चाहते थे मुन्नवर फारुखी, ऐसे हुआ पर्दाफाश !

कंगना रनौत ने रविवार 27 फरवरी की रात को एकता कपूर के शो लॉक अप के साथ ओटीटी डेब्यू किया। इस शो का ट्रेलर देखकर पहले ही लग गया था कि ये शो काफी विवादास्पद होने वाला है और इसमें दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा होगा जैसे कि कंटेस्टेंट्स का मीडिया ट्रायल, तीखे सवाल, बिना टिशू पेपर के टॉयलेट जाने और बिना पर्दा किए खुले में नहाने जैसे काम।

munawar faruqui, lock upp,

पर अब यह शो दर्शकों को जो दिखा रहा है वह देखा नहीं जा रहा। दर्शकों को लगा था कि इस शो के माध्यम से हमें उन हस्तियों का पक्ष जानने को मिलेगा जो कभी विवादों के घेरे में थे। प्रश्न ये है कि आखिर ये शो वास्तव में दिखा क्या रहा है। एकता कपूर के शो लॉक अप और इसकी अवधारणा को देखते हुए ऐसा लगता है जैसे कभी विवादों के घेरे में रहे हस्तियों का पक्ष जानने के बजाय यह शो उनकी गलतियों को धोने का काम कर रहा है।

कभी राष्ट्रवाद और देश के हित को लेकर मुखर रहने वाली बॉलीवुड नायिका कंगना रनौत अब टीआरपी के चक्कर में फंस गई हैं। शायद इसीलिए उन्होंने इस शो में प्रथम प्रतिभागी के तौर पर मुनव्वर फारूकी को आमंत्रित किया। आप सभी जानते हैं मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र और माता जानकी को अपमानित करने के कारण मुनव्वर फारूखी को कोई भी कॉमेडी शो करने से जनता ने वंचित कर दिया था। कंगना रनौत ने भी जनता द्वारा किए गए इस न्याय को सही ठहराया और मुनव्वर के खिलाफ मुखर रहीं। पर टीआरपी, पैसा और पब्लिसिटी जो न कराएं।

टूट जाएगी मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी

आपको बता दें कि कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप्प’ आए दिन सुर्खियों में रहने वाले शोज़ में से एक हैं। शो की आए दिन कोई-न-कोई वीडियो और तस्वीर वायरल होती रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब शो की एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। वायरल वीडियो शो के कंटेस्टेंट और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की है। शो में वैसे तो कई बार मुनव्वर को 22 साल की मशहूर कंटेंट क्रियेटर अंजली के साथ मस्ती करते देखा जाता है। दोनों एक हेल्दी बॉन्ड शेयर करते हैं। फैंस को दोनों की ये जोड़ी बहुत पसंद आती है। लेकिन हाल ही में वायरल वीडियो के चलते दोनों की जोड़ी टूट जाएगी। जिसके बारे में जानकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

अगर बात करें वायरल वीडियो की तो वीडियो में कंगना कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी से सवाल करती हैं कि हाल ही में उनके बारे में सोशल मीडिया पर कई बातें फैल रही हैं। साथ ही वो कहती हैं कि सच क्या हैं, वो इसके बारे में सबको बताएंगे। कंगना स्क्रीन पर मुनव्वर की ब्लर तस्वीर भी दिखाती हैं। बता दें कि तस्वीर में एक औरत और एक बच्चा नज़र आ रहा था।

जिसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि वो उन चीज़ों के बारे में बात नहीं करना चाहते। कंगना के फोर्स करने पर मुनव्वर ये एक्सेप्ट करते हैं कि तस्वीर में दिख रही औरत उनकी पत्नी है और वो बच्चा उनका ही है। साथ ही मुनव्वर ने बताया कि उनकी शादी काफी पहले हो चुकी थी।

+