प्रियंका चोपड़ा से कई ज्यादा खूबसूरत थी निक जोनस की पहली गर्लफ्रेंड।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड का नाम है जिसको हर कोई जानता है प्रियंका चोपड़ा को फिल्मों में काम करते हुए एक लंबा अरसा हो गया है और इस लंबे अरसे में प्रियंका चोपड़ा ने कई दिक्कत कलाकारों के साथ काम किया है और सेंड भी उनके इस काम को बेहद पसंद करते हैं प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुकी है जिसको सांझ ने पसंद किया है और उनको बॉलीवुड से कितना प्यार मिला उतना ही प्यार उनको हॉलीवुड से भी मिल रहा है प्रियंका चोपड़ा के आज करोड़ों फैंस हैं जो कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में फैले हुए है।

प्रियंका को सुर्खियों में बने रहने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कभी-कभी अपनी तस्वीरों के चलते वह सुर्खियां बटोर मगर इस बार प्रियंका चोपड़ा की एक ऐसी बात बाहर आ गई है आज इस आर्टिकल में आपको प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे, हमारे साथ इस आर्टिकल में आगे तक बने रहिए।

निक जोनस की पहली गर्लफ्रेंड थी प्रियांक चोपड़ा से भी ज्यादा सुंदर और हॉट।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस के बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। खुलासे में पता चल रहा है कि प्रियंका अपने पति निक का पहला प्यार नहीं हैं। निक पहले भी एक लड़की के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। जिसके बारे में सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर वो कौन सी लड़की थी, जिसके साथ निक रिलेशन में थे। अगर बात करें वायरल खुलासे की तो खुलासे में पता चलता है कि प्रियंका चोपड़ा से शादी करने से पहले निक जोनस हॉलिवुड सिंगर माइली सायरस के साथ रिलेशन में थे।

दोनों का ये रिलेशन नॉर्मल नहीं था। दोनों सीरियस रिलेशन में थे। लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। जिसके बाद निक और माइली ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों कलाकारों ने 1 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म किया। फैंस दोनों के रिलेशन के बारे में जानकर काफी ज्यादा हैरान हैं। अगर बात करें प्रिंयका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘जी ले जरा’, ‘कल्पना चावला बायोपिक’ और ‘शीला’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस की फिल्म ‘जी ले जरा’ साल 2023 में रिलीज़ होगी। वहीं उनकी बाकी दोनों फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। फैंस को उनकी इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

+