सुनील शेट्टी की पत्नी ‘लेडी अंबानी’, कमाती है अपने पति से भी ज्यादा पैसे।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको उनकी कॉमेडी टाइमिंग और अभिनय के लिए लोग काफी पसंद करते हैं सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में करी है जो आज तक लोगों के दिल में एक अलग जगह बना कर रखी हुई है और सुनील शेट्टी के एक्शन सीन लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं और खूब याद भी करते हैं सुनील शेट्टी को बॉलीवुड में काम करते हुए एक लंबा अरसा हो गया है और उनके लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फ्रेंड से पूरे भारत में आजकल सुनील शेट्टी फिल्मों में ज्यादा बिकते नहीं इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वह आजकल अपने बिजनेस में काफी व्यस्त चल रहे हैं आज इस आर्टिकल में हम आपको सुनील शेट्टी की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं।

साल 2000 में सुनील शेट्टी ने धड़कन, हेराफेरी, साल 1994 में मोहरा, 1992 में बलवान, 1997 में भाई फिल्में से बॉलीवुड में एक अगल पहचान बनाई और शौहरत कमाई है। इसके बाद उन्होंने कभी भी जिंदगी में पीछे मूड़ कर नहीं देखा है। आपकों बता दें कि- सुनील शेट्टी अपना खुद का प्रोडक्शन हाउन भी रन कर रहे हैं। सुनील ही नहीं उनकी वाइफ भी अपने करियर में काफी सफलता हासिल कर चुकी हैं। सुनील शेट्टी की पत्नी उनसे भी ज्यादा पैसे कमाने वाली हैं।

 

सुनील शेट्टी की पत्नी कमाती है सुनील से भी ज्यादा पैसे।

ज्यादा पैसे कमाने की वजह से वह ‘लेडी अंबानी’ से नाम से भी जानी जाती हैं। सुनील शेट्टी की वाइफ एक पत्नी होने के साथ ही कामयाब बिजनेस वूमन भी हैं। जब सुनील शेट्टी का करियर पीक पर था, तो वह उनके पीछे फैमिली की जिम्मेदारी निभा रही थी। जिसकी वजह से उनका परिवार आए दिन नई उंचाइयो को छू रहा है। सुनील शेट्टी की पत्नी माना रियल एस्टेट के बिजनेस में सक्रिय हैं। इस मुकाम को हासिल करने के लिए  s2 नाम से इस प्रोजेक्ट को शुरू किया था। इससे पहले भी उन्होंने 21 लक्चरी विला बना डाले थे और अच्छे दाम पर बेचे थे। इसके अलावा माना का एक और काम भी है- उनका लाइफस्टाइल स्टोर।

 

इस स्टोर में सजावट से लेकर रोजमर्रा की जिंदगी का सारा सामान मिलता है। साथ ही वो सोशल वर्क भी खूब करती हैं। गौरतलब है कि माना सेव द चिल्ड्रेन इंडिया नाम के एक एनजीओं से भी जुड़ी हुई हैं।

+