बेटे के साथ शर्ट ड्रेस पहनना पड़ गया मलाइका अरोरा के लिए भारी, पढ़िए पूरी खबर।

अरोड़ा हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों का हिस्सा बनी रहती है। बहुत कम बार होता है जब मलाइका अरोरा अपने कामकाज की वजह से खबरों में आती हो लेकिन ऐसा अक्सर होता है जब मलाइका अरोरा अपने स्टाइलिश ड्रेस और अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों की मार्केट में छा जाती हैं. एक बार फिर से मलायका अरोरा अपनी कुछ पिक्चर्स की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई है और इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी है।

मलाइका अरोरा और उनके बेटे की वायरल फोटो पर लोग जबरदस्त रिऐक्शन दे रहे हैं और इनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं यह बात तो हर कोई जानता है. मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए किसी भी तरह की ड्रेस कैरी कर लेती है. लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा को अपने बेटे के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था जहां पर इनकी ड्रेस पर हर किसी की नजर जमी हुई थी दरअसल इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका अरोरा प्रिंटेड फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं और इस दौरान वह अपने बेटे अरहान के साथ है अरहान भी ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी अच्छे लग रहे हैं।

लोगों ने लिया मलाइका अरोरा को ट्रॉल

महफ़िल तो मलाइका अरोड़ा ही लूट रही हैं मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान काफी छोटी ड्रेस पहनी हुई है और इसी बात को लेकर लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और मलाइका अरोड़ा को जमकर लताड़ रहे हैं. यूं तो इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा काफी अट्रैक्टिव और ग्लैमरस लग रही है और कुछ फैंस को यह तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद भी आ रही हैं। लेकिन कुछ लोग मलाइका अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं. जहां मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर अभी तक लाखों लाइक आ चुके हैं।

एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि इतने छोटे कपड़े अपने बेटे के सामने तो मत पहना करो वहीं एक ने लिखा कुछ तो शर्म करो. आपको बता दें, मलायका अरोरा कि साल 1999 में अरबाज खान के साथ शादी हुई थी और इस शादी से यह एक बेटे के माता-पिता बने थे उनके बेटे का नाम अरहान खान है। जो अब काफी बड़े हो चुके हैं और बॉलीवुड में भी डेब्यू करने की तैयारियां कर रहे हैं. उसके बाद इन दोनों के बीच तलाक हो गया था वर्तमान समय में मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में और इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है।

+