गंगुवाई में आलिया भट्ट हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखिए वायरल वीडियो।

आलिया भट्ट ने मुंबई के कमाठीपुरा को अपनी पृष्ठभूमि के रूप में दिखाया है। जबकि गंगूबाई पर ध्यान केंद्रित रहती है जो एक सेक्स वर्कर हैं। जो इस क्षेत्र का चेहरा ही बदल देती हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता बनी थी। जैसा कि फिल्म के रिलीज होने के बाद लोग इस फिल्म को देखने की खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस फिल्म पर सकारात्मक समीक्षा भी मिल रही थी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली निर्देशित किया है। जिसमें आलिया भट्ट ने बेहतरीन एक्टिंग की है। एक रिपोर्ट के अनुसार सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर तीन कट और एक विकल्प का आदेश दिया है। रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड में दो दृश्य को हटाने को कहा, शब्दों को बदलने के लिए भी कहा गया।

 

इस फिल्म को ही लोग खूब पसंद कर रहे हैं और आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ चारों तरफ है। यही नहीं अजय देवगन की बेहतरीन एक्टिंग की भी लोग प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्म एक युवा लड़की गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है। जिसे उसके प्रेमी रमणिक लाल ने वेश्यावृत्ति में दे दिया था। इस कहानी को हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक आधार से रूपांतरित किया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में विजय राज, सीमा पाहवा, अजय देवगन के साथ ही शांतनु माहेश्वरी भी नजर आएंगे।

देखिए वायरल वीडियो


वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं आलिया भट्ट जोकि गंगूबाई का किरदार निभा रही है उन्होंने सफेद साड़ी पहनी हुई है और सफेद साड़ी पहनकर वह एक बस के ऊपर दिखाई दे रही है जिसमें वह लोगों से बोल रही है कि उनकी फिल्म को थिएटर में जाकर देखें और साथ ही साथ वह अलग अलग तरीके के फेशियल एक्सप्रेशंस भी से रही है जिसको देखना काफी हसास्पक है। 

+