क्या करीना कपूर तेसरी बनने वाली है मां? सोनोग्राफी रिपोर्ट में आया सच, पढ़िए प्रुई खबर।

करीना कपूर तीसरी बार मां बनने वाली है? यह खबर सोशल मीडिया पर आकर तरफ फैल रही है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर दो बच्चों की मां बन चुकी है लेकिन एक बार फिर से उनके गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस बात को लेकर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं। आज आपको इस लेख के माध्यम से करीना कपूर के एक बार फिर से मां बनने के पीछे का सच और उनकी सोनोग्राफी रिपोर्ट के बारे में बताएंगे।

करीना कपूर ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान के साथ 2012 में शादी की थी। इसके बाद उनके दो बेटे हुए हैं, जिनमें एक का नाम तैमूर तथा दूसरे का नाम जहांगीर है। जब तैमूर का जन्म हुआ था तब से ही वह चर्चा में बने हुए थे। छोटे से तैमूर पूरी दुनिया में फेमस हो गए थे। 2 बच्चों को जन्म देने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर करीना कपूर के खबरों के वायरल होने के पीछे का सच हम आपको बताते हैं। करीना कपूर के पति सैफ अली खान एक बार पहले भी शादी कर चुके हैं उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की थी जो उनसे उम्र में काफी बड़ी थी। इसके बाद 2012 में उन्होंने खुद से काफी छोटी उम्र की करीना कपूर के साथ शादी की दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुशी से रहते हैं कुछ समय पहले से ही इस करीना कपूर सोशल मीडिया तथा इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी सक्रिय रहती हैं।

क्या करीना तीसरी बनने है मां?

करीना कपूर ने कुछ समय पहले ही अपने हाथ में सोनोग्राफी देसी एक रिपोर्ट ली हुई थी जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की साथ ही कैप्शन लिखा की ” किसी एक्साइटिंग चीज पर काम कर रही हूं, लेकिन ये वो नहीं है जो आप सोच रहे ” इसमें सबसे खास बात यह है कि सोनोग्राफी की रिपोर्ट के बारे में करीना कपूर ने साफ कर दिया है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली नहीं है लेकिन उनका आने वाला प्रोजेक्ट क्या होगा यह तो वक्त ही बता पाएगा। गौरतलब है कि करीना कपूर ने अपने दोनों प्रेगनेंसी को लेकर एक किताब लिखी है उसका वह लोगों के साथ अनुभव शेयर करने वाली हैं।

+