सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुई भीड़ में गंदी हरकत, लोगों ने छू लिया सभी का यह हिस्सा रो रो कर हुआ बुरा हाल।

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ में दबंग फिल्म से करी थी सोनाक्षी ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में ज्यादा फिल्मों में काम तो नहीं किया है मगर फिर भी सोनाक्षी सिन्हा ने काफी हिट अभिनेत्री हैं जिनको नहीं बल्कि करोड़ों में शायद है और लोग अक्सर ही उनकी एक झलक पाने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनल लाइफ और उनके साथ हुई एक ऐसी हरकत के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से उनको रोना पड़ गया।

 

सलमान खान को दबंग खान और सोनाक्षी सिन्हा को दबंग गर्ल कहा जाने लगा था। अपनी पहली फिल्म से ही सोनाक्षी सिन्हा को डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी हासिल हुआ था। गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में 2010 में फिल्म दबंग से डेब्यू किया था इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सलमान खान थे इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही यह सुपर डुपर हिट साबित रही थी। 

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड समेत हर कोई सेलिब्रिटी और अमीर आदमी अपनी सिक्योरिटी पर काफी पैसा खर्च करते हैं। ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि बहुत सारे असामाजिक तत्व मौके का फायदा उठाकर गलत हरकत कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी हुआ था इसके बाद से उन्होंने अपनी सिक्योरिटी और अधिक कर ली थी। सभी सेलिब्रिटी अपनी सिक्योरिटी पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च करते हैं।

क्या हुआ सुनक्षी सिन्हा के साथ?

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी सिक्योरिटी के लिए इतना खर्चा इसलिए करती है क्योंकि कुछ साल पहले सोनाक्षी सिन्हा एक इवेंट में गई थी जिसमें काफी भीड़ थी और भीड़ के चलते ही लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए काफी धक्का-मुक्की भी कर रहे थे मगर कुछ लोगों ने भीड़ में सोनाक्षी सिन्हा को गंदी तरह से छुआ जिसकी वजह से सुनाक्षी सिन्हा का रो रो कर बुरा हाल हो गया था और इस घटना के बाद ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी सिक्योरिटी को काफी बढ़ाया और वह भी उसे भी काफी दूरी बनाई रखती है।

+