केजीएफ सुपरस्टार यश और उनके बेटे ने पारम्परिक तरीके से मनाया गुडी पडवा, जीता फैंस का दिल !

2 अप्रैल को देश भर में गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया गया और सभी ने अपने फैंस को भी शुभकामनाएं भी दी। वहीं सोशल मीडिया पर एक यश की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो भारतीय अंदाज में नजर आ रहे हैं। यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपने परिवार के साथ खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। आप फोटो में देख सकते हैं कि, इस तस्वीर में वो उगादी के मौके पर पारंपरिक पारिवारिक के साथ भोजन कर रहे है। इस फोटो में उनके बच्चे ‘यथर्व’ और ‘आयरा’ और पत्नी ‘राधिका पंडित’ भी नजर आ रही हैं।

परंपरागत तरीके से मनाया उगादी !

actor yash

दरअसल, बीते दिनों देशभर में हिन्दू नववर्ष बड़े धूम-धाम से मनाया गया। और इसी हिन्दू नववर्ष को देश के अलग अलग राज्यों में अलग-अलग नाम से बुलाया जाता है। और इस तरह यश ने नई उम्मीदों और नई कामयाबियों की आस में पूरे प्रेम के साथ पारंपरिक अंदाज़ में उगादी मनाया। दरसअल हिन्दू नववर्ष और गुड़ी पड़वा की तरह आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जैसे राज्यों में उगादी का त्यौहार मनाया जाता है जो नववर्ष की शुरुआत होती है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल 

actor yash

इसी बीच अब एक्टर की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें गुड़ी पड़वा के मौके पर सामने आई है, जिसमें वो बेटे के साथ केले के पत्ते पर खाना खा रहे हैं। यश ने उगादी के मौके पर अपने पूरे परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उनकी पोस्ट में दो तस्वीरें थीं जिसमें से एक में यश के साथ उनकी पत्नी राधिका पंडित, बेटी आर्या और बेटे यथर्व ज़मीन पर पालथी मार कर बैठे हुए हैं।

इन तस्वीरों में जिस फोटो ने फैंस का ध्यान खींचा है वो है नन्हे यश का स्वैग, जो कि देखते ही बन रहा है। और तस्वीर में ये बेहद प्यारा परिवार बड़े ही पारम्परिक तरीके से केले के पत्ते पर, हाथ से उगादी का खाना खा रहा है। दोनों पिता और बेटे एक ही स्टाइल और एक ही पोज़ में बैठे हुए हैं। जिसके बाद फैंस का ये कहना है की जैसा बाप वैसा बेटा।

जल्द रिलीज़ होगी नयी पिक्चर

आपको बता दें, फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस को बहुत ही लंबे समय से इंतजार था जो कि अब खत्म होने वाला है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन में लगी हुई है और यश के फैंस रॉकी भाई को देखने के लिए बेचैन है। फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से ‘यू/ए सर्टिफिकेट’ मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 48 मिनट हो गया है ।

+