एयहोस्टेस ने खोले प्राइवेट जेट के घाटिया राज, करोड़पति मालिक जबरदस्ती करते हैं सेक्स।

हाल ही में एयर हॉस्टेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जहां उन्होंने बताया कि जमीन से हजारों फीट पर एक प्राइवेट जेट में बहुत कुछ गलत होता है जिसमें मालिक एयर होस्टेस के साथ जबरदस्ती संबंध बनाते हैं। वर्तमान समय में यातायात का सबसे तेज साधन हवाई जहाज को माना जाता है। जहां अमीर लोग अपना खुद का प्राइवेट जेट रखते हैं जिसमें उन्हें जहां भी जाना होता है वहां बैठ कर चले जाते हैं।

 

एयर होस्टेस को एक बहुत अच्छा जॉब माना जाता है। इसमें अच्छी लाइफ स्टाइल के साथ-साथ सैलरी भी बहुत अच्छी मिलती है और सभी आरामदायक साधन उपलब्ध रहते हैं। गौरतलब है कि अपनी पहचान को छुपाए रखने के लिए और अपना कैरियर तबाह होने से बचाने के लिए एक एयर होस्टेस में सास्किया स्वान नाम का इस्तेमाल किया है। उन्होंने एक किताब में बताया कि वह है लंदन में रहते हुए 7 सालों से बहुत कम पैसे में काम कर रही थी। इसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। सास्किया ने बताया कि लंदन में जब वह काम करती थी तो एक दिन एक बार में एक युवक के साथ उनकी मुलाकात हुई जिसके बाद उन्हें एक लग्जरी प्राइवेट जेट में जॉब मिल गई।

एयहोस्टेस ने खोली पोल

इस जोक को पाकर वह बेहद खुश नजर आ रही थी उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि आगे जाकर उनके साथ में क्या होने वाला है। महिला को एयर होस्टेस के तौर पर प्राइवेट जेट में काम करने के लिए हर साल 40000 पाउंड दिया जाते थे जो भारतीय करेंसी में 4000000 रुपए के आसपास बनते हैं इसके साथ ही वह लग्जरी लाइफ़स्टाइल भी काफी इंजॉय कर रही थी और खुश नजर आ रही थी।

महिला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह बताया कि प्राइवेट जेट में जब उनके अरबपति मालिक सफर करते हैं तो उसके साथ-साथ उनके बच्चे भी होते हैं और उनकी पत्नी भी उनके साथ होती है मगर एक बार की बात है जब वह इस्तानबुल से अमेरिका जा रहे थे तो तभी इस्तांबुल में उनके मालिक ने अपने बच्चों और बीवी को अलविदा कह दिया तभी वहीं पर उनकी मालिक की गर्लफ्रेंड जेट में चडगई साथ ही साथ महिला ने यह भी बताया कि ऐसे लोग सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नी को धोखा दे रहे होते हैं, बल्कि खुद वह महिला भी उनका शिकार बन चुकी है। अपने कैरियर और नौकरी को बचाए रखने के लिए उन्हें अपने मालिक के साथ संबंध बनाना पड़ा। उन्हें इससे काफी शर्मिंदगी महसूस हुई लेकिन उस समय वह कुछ भी नहीं कर पा रही थी। यह संबंध एक बार नहीं बल्कि बार-बार होता रहा।

+