इन बॉलीवुड सितारों की तस्वीर देख कर आप पेट पकड़ कर हसोगे।

हीरो-हीरोइन की लाइफ एक आम इंसान के लिए उत्सुकता का विषय होता है। बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी से जुड़ी हर बात फैंस जानना चाहते हैं। उनकी लाइफस्टाइल कैसी है?, कौन सी मूवी में वो नजर आएंगे? कौन से ब्रांड के कपड़े पहनते हैं? जैसी तमाम बातों को जानने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं। 

 

पासपोर्ट पर इनकी तस्वीरें उस हकीकत को दिखाती है जिसे मेकअप के जरिए ये लोग छुपाकर रखते हैं। आइए नीचे देखते हैं कुछ सेलेब्स की पासपोर्ट की तस्वीरें, फैंस लगता है कि सेलेब्स की जिंदगी बिल्कुल अलग होती होगी। पर ऐसा नहीं है भले ही सेलेब्स का  लाइफ स्टाइल अलग हो, लेकिन ये हमारी और आपकी तरह ही दिखते हैं। यकीन नहीं हो रहा है ना तो चलिए कुछ एक्टर और एक्ट्रेस के उस चेहरे की झलक दिखाते हैं जिसे देख कहेंगे कि क्या ये वही सेलेब्स है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान पर्दे पर जितने डैसिंग लगते हैं उतने रियल लाइफ में भी हैं लेकिन पासपोर्ट पर उनकी तस्वीर देख पहचाना मुश्किल होगा। वो बेहद ही सिंपल शख्स दिख रहे हैं।

कंगना राणावत

कंगना रनौत की पासपोर्ट फोटो भी खूबसूरत है। अदाकारा जितनी रियल लाइफ में हसीन हैं उतनी ही इस तस्वीर में भी दिख रही हैं। हालांकि बहुत कम लोगों की तस्वीर आधार कार्ड या पासपोर्ट में खूबसूरत आती है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के पासपोर्ट पर लगे इस फोटो को देखकर आप क्या कहेंगे। खूबसूरत लग रही हैं ना.. इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका पासपोर्ट पर बिल्कुल देसी गर्ल लग रही हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत रियल लाइफ में हैं उतनी रील लाइफ में भी हैं।  पासपोर्ट में इनकी तस्वीर सिंपल होते हुए भी बेहद हसीन है।

सोनू सूद

सोनू सूद  रियल लाइफ के हीरो हैं। वे पर्दे पर जितने कामयाब नहीं उतने वास्तविक जिंदगी में हो चुके हैं। कोरोना वायरस के दौरान वो मजबूर लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। पर्दे पर हैंडसम दिखने वाले सूद का पासपोर्ट पर फोटो देख हैरान रह जाएंगे। उन्हें एक नजर में पहचानना मुश्किल होगा।

+