पहली पत्नी मोना कपूर को श्रीदेवी-बोनी कपूर के रिश्ते के बारें में जानकर लगा था गहरा सदमा !

बोनी कपूर को सभी लोग जाते हैं लेकिन बहुत कम ही लोग हैं जो बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी के बारे में जानते होंगे। आपको बता दें कि 25 मार्च को मोना कपूर की 10वी डैथ एनिवर्सरी थी । साल 2012 में कैंसर की वजह से उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर दोनो की आपस में ट्यूनिंग बड़ी ही कमाल की थी। दोनों चाहे अच्छा समय हो या बुरा समय हो हमेशा एक दूसरे के साथ ही खड़े मिलते। यही वजह है कि इन्हें बॉलीवुड में कई लोग आइडल कपल भी मानते हैं। हालांकि यह भी एक सच्चाई है कि बोनी कपूर से शादी करने के पहले कभी श्रीदेवी उन्हें राखी बांधा करती थी।

श्रीदेवी पर फ़िदा हो गये थे बोनी कपूर

Mona Kapoor was shocked to know about Sridevi Boney Kapoor

दरअसल जिस समय बोनी कपूर श्रीदेवी से मिले थे उस दौरान वे शादीशुदा थे। मगर बावजूद उसके वे पहले ही नज़र में श्रीदेवी के आगे अपना दिल हार गए थे। कहा जाता है कि श्रीदेवी का जादू उन पर इस तरह चल गया था कि मिस्टर इंडिया में अभिनेत्री को साइन करने के लिए उन्होंने एक हफ्ते तक अभिनेत्री के घर के चक्कर लगाए। सिर्फ इतना ही नहीं जितनी फीस तय हुई थी उससे 11 लाख रुपये ज़्यादा उन्हें बोनी कपूर ने वेतन के रूप में अभिनेत्री को दिया था।

आपको बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना ने कभी भी बोनी कपूर की दूसरी शादी को लेकर कुछ भी नहीं कहा था। लेकिन एक बार उनका भी दर्द एक इंटरव्यू के दौरान झलक गया था। साल 2007 में एक इंटरव्यू के दौरान मोना कपूर ने अपने दिल के दर्द को बयां किया था।
मोना ने कहा था कि- ”बोनी और मेरी शादी अरेंज मैरिज हुई थी। तब बोनी मुझ से क़रीबन दस साल बड़े थे। जब मेरी उनसे शादी हुई तुब मेरी उम्र महज़ 19 साल थी हमारी शादी को क़रीबन 13 साल हो गए हैं। मोना को अपने घर टूटने का एहसास तब हुआ जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी रचा ली थी।
+