इस सुपरहॉट गर्ल जिस पर फिदा है पृथ्वी शॉ, तस्वीरें देख कहेंगे इनके आगे बड़ी हीरोइनें भी हैं फेल

प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का जन्म 9 नवंबर 1999 को बिहार के गया में हुआ था और वो देश के सभी युवा क्रिकेटर्स के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। 14 साल की उम्र में पृथ्वी ने अपने शानदार स्ट्रोक-प्ले, जबरदस्त बॉलिंग और फील्डिंग के साथ क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम का परचम लहराया था। पृथ्वी शॉ महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बाद डेब्यू टेस्ट में शतक मारने वाले सबसे युवा भारतीय क्रिकेटर हैं।

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर प्राची के कमेंट्स ऐसे थे कि लोगों को शक होना लाजिमी था। ये देख कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस प्राची सिंह और पृथ्वी डेट कर रहे हैं। प्राची सिंह, पृथ्वी शॉ के लगभग हर पोस्ट पर कमेंट करती हैं तो वहीं शॉ भी उन्हें रिप्लाई करना कभी नहीं भूलते। दोनों के इस कमेंट-कमेंट के खेल को देखकर लोग अंदाज़ा लगाने लगे कि शायद दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ है। कभी प्राची पृथ्वी को क्यूटी (प्यारा) लिखती हैं तो कभी उनकी हंसी को मिस करने की बात कहती हैं। हालांकि अब तक इस बारे में प्राची और पृथ्वी दोनों की ही तरफ से कुछ नहीं कहा गया। पर सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों के बीच चल रही कमेंट मसखरी को अच्छे से पढ़ लिया और चर्चाएं गर्म हो गईं।

प्राची सिंह का एक्टिंग करियर

prachi singh

टेलीविजन में अपनी पहचान बनाने से पहले, प्राची सिंह ने एक मॉडल के रूप में मनोरंजन की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री अपने शहर में स्थानीय फैशन शो में मॉडलिंग करती थीं और जल्द ही उन्होंने कुछ हाई-प्रोफाइल कपड़ों के ब्रांड्स में अपनी जगह बना ली थी। कुछ वर्षों की लगातार कड़ी मेहनत के बाद, प्राची को अपना पहला शो ‘उड़ान’ मिला, जिसमें उन्होंने वंशिका शर्मा का किरदार निभाया था। अभिनेत्री को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी, जिसके बाद वह एक और प्रसिद्ध शो ‘इंडियावाली मां’ में दिखाई दी थीं।

+