सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर फिर छलका शहनाज़ गिल का दर्द बोला सिद्धार्थ सिर्फ एक हैशटैग…

पंजाबी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शहनाज गिल वैसे तो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी अपनी फिल्मों के चलते और कभी अपनी हरकतों के चलते वह अक्सर ही इंटरनेट व सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है आपको बता दें कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी दिन भर की सभी एक्टिविटीज को वह सोशल मीडिया पर शेयर भी अपने फ्रेंड्स के साथ करती रहती है। और फ्रेंड भी उनकी सोशल मीडिया की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं और काफी बढ़िया प्रतिक्रियाएं भी देते हैं हाल ही में शहनाज गिल ने एक ऐसा बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

क्या बोला शहनाज ने?

शहनाज गिल अक्षर की सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी अपनी फिल्मों के चलते और कभी अपने बयानों के चलते हाल ही में शहनाज गिल ने एक बड़ा खुलासा किया है शहनाज गिल ने यह खुलासा सिदनाज के बारे में बात करते हुए किया है, गौरतलब है कि दोनों की जोड़ी ‘बिग बॉस 13’ के बाद चर्चा में आई थी। दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया था, लेकिन दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों कलाकार एक-दूसरे से शादी भी करने वाले थे। लेकिन शादी के कुछ महीने पहले ही सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर चले गए और दोनों की जोड़ी टूट गई।

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज़ को रिकवर करने के लिए बहुत समय लगा। जिसके बाद शहनाज़ फिल्म और वीडियो सॉन्ग में नज़र आई। इस बीच सिद्धार्थ के बारे में कई वीडियोज़ और कंटेंट्स काफी ज्यादा वायरल हुए थे। जिस दौरान शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का हैज़टैग सिडनाज़ काफी ज्यादा ट्रेंड करने लगा था। जिस पर शहनाज़ गिल ने बात की है। अगर बात करें शहनाज़ गिल के खुलासे की तो एक्ट्रेस ने बोला कि सिडनाज़ उनके लिए कोई टैग नहीं है। वो उनके लिए सब कुछ है। एक्ट्रेस का कहना है कि सिडनाज़ उनके लिए पूरा जीवन है, जो उन्होंने सिद्धार्थ के साथ जिया है। ये भले ही लोगों के लिए फेवरेट जोड़ी का टैग हो, लेकिन उनके लिए सिडनाज़ के मायने कुछ और हैं।

+