उर्फी जावेद ने कैमरा के सामने टॉप उतारकर बाँध ली सिर्फ बेल्ट, नहीं ले रही है थमने का नाम !

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद  ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बन हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया | आज उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के साथ अक्सर वह ऐसा कुछ करती रहती हैं, जिसके कारण वह सुर्खियों में आ जाती हैं. उर्फी कब क्या कर जाए किसी को इसका अंदाज भी नहीं होता |

उर्फी ने कैमरे के सामने बदले कपड़े

अपने अतरंगी फैशन और हर से ज्यादा बोल्डनेस दिखाने के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं | हालांकि, उर्फी पर कभी इन आलोचनाओं का कोई असर नहीं होता. ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी बेबाकी दिखाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वह कैमरे के सामने ही ड्रेस पहनते हुए दिख रही हैं | रोज नई नई ड्रेस सेंस को लेकर वह दर्शकों के निशाने पर रहती है और एक बार उन्होंने फिर कैमरे के सामने लाइव आकर एक वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वह जेबरा प्रिंट की ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुई हैं। जिसके स्लीव्स को पीछे से खोलती हुई दिखाई दे रही है और देखते ही देखते वह उनकी बाजुओं में कन्वर्ट हो जाते हैं।

कुछ दिन पहले अपने ऊपर किए कमेंट को लेकर गुस्से में नजर आई

ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर रोज नई नई फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके कमेंट को पढ़ने के बाद उन्हें काफी गुस्सा आया था और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों से अपील की थी कि आप मेरे कपड़ों की चिंता ना करें अपने बारे में सोचें। पहली बार ऐसा मौका आया जब ऊर्फी जावेद ने अपने ऊपर के कमेंट को लेकर गुस्सा जाहिर किया था। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ’मेरे ड्रेसिंग सेंस से जो ‘bitchy aunties’ खुश नहीं है जिन्हें मेरी ड्रेस अच्छी नहीं लगती है उनके लिए यह ‘TASTEFUL’ होगा। उनके यह वीडियो शेयर करने के बाद उनके एक फैंस ने तो कमेंट में लिखा है कि आप नहीं होती तो हम तो मर ही जाते।

+