ओसामा बिन लादेन था सनी लियोनी का बड़ा फैन, सनी की विडियोज का मिला बड़ा कलेक्शन।

सनी लियोनी बॉलीवुड का एक बहुत ही चर्चित नाम है जो कि अक्सर ही अपनी सुर्खियां ब टूटती रहती है सनी लियोनी ने अपना करियर कौन इंडस्ट्री से शुरू किया था जिसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आई थी सिर्फ बिग बॉस में नजर आने के बाद उनको बॉलीवुड की फिल्मों में काम मिलने लगा और उन्होंने अपनी पहचान एक ओल्ड एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में स्थापित करें आपको बता दें कि पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में भी सनी लियोनी पर ढेरों फैंस हैं जिनके दिलों पर सनी लियोनी राज करती है मगर क्या आपको पता है कि ओसामा बिन लादेन भी सनी लियोन का बड़ा फैन था आज हम इस आर्टिकल में उसी फैन के बारे में बात करने जा रहे हैं आगे तक बने रहिएगा।

ओसामा था सनी का सबसे बड़ा फैन।

अगर हम ओसामा बिन लादेन को सनी लियोनी का सबसे बड़ा फैन कहे तो यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा ओसामा बिन लादेन को जब अमेरिकी कमांडो ने मार गिराया था तब उनके पाकिस्तान वाले घर में सनी लियोन की वीडियोस का एक बड़ा कलेक्शन बरामद किया गया था। आज सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. वहीं, सनी के फैंस की लिस्ट में आतंकी ओसामा बिन लादेन भी था। ओसामा को सनी के वीडियोज देखने की लत भी थी। इस बारे में जब सनी को पता चला तो वो हैरान रह गईं।

 

ये कलेक्शन तब पाया गया था जब अमेरिकन कमांडोज ने उसे मार गिराया था. वहीं, इस खतरनाक फैन के बारे में जब सनी लियोनी से पूछा गया तो एक्ट्रेस पहले यकीन ही नहीं कर पाईं और पूरी बात जानने के बाद हंस पड़ीं। 

सनी ने ओसामा के बारे में जानने के बाद कहा- ‘मैंने सोचा कि ये सिर्फ एक मजाक भर है। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा’। हालांकि, उन्होंने इसके आगे कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया था. वर्क फ्रंट की बात करें सनी लियोनी एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

+