सोनू सूद ने फिर जीत लिया सबका दिल, पिता ने मांगी बेटी के लिए मदद तो अभिनेता बोले- अब स्कूल से नहीं आएगा कॉल

कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर दिया था। कोरोना काल में सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर, प्रवासी कामगार और फ्रंटलाइन वर्कर्स प्रभावित हुए थे। लाखों की संख्या में लोग महामारी में ऑक्सीजन की कमी की वजह से मर रहे थे। बहुत से लोगों की नौकरियां छूट गई थीं, प्रवासी मजदूर हजारों किलोमीटर का सफर तय करके पैदल ही घरों की ओर चले जा रहे थे। श्मशान घाट में चारों तरफ चिताएं ही चिताएं थीं। कोरोना वायरस महामारी का ये सबसे खौफनाक मंजर था, जिसके बारे में सोचकर ही रूह कांप जाए। इस परिस्थिति में कई सितारों ने बढ़-चढ़कर मदद की थी, लेकिन इनमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का लिया जाता है। सोनू सूद को महामारी के उस दौर में लोगों ने मसीहा तक घोषित कर दिया था।

सोनू से फीस भरने में मांगी मदद

वहीं एक बार फिर सोनू सूद ने मानवता दिखाते हुए एक जरूरमंद की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। इस बार सोनू सूद ने एक छात्रा की फीस भरकर उसकी मदद की है। ट्विटर पर नसीर खान नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था। जिसमें उस शख्स ने सोनू सूद से अपनी बेटी की स्कूल फीस भरने में मदद करने के लिए गुहार लगाई थी। सोनू सूद ने अब उस बच्ची की स्कूल फीस भरने में मदद की है।

सोनू सूद ने फिर जीत लिया सबका दिल

सोनू ने लिखा- अब स्कूल से कॉल नहीं आएगा, साथ ही उन्होंने अपनी चैरिटी फाउंडेशन को भी टैग किया। सोनू के इस कदम के बाद एक बार फिर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। सोनू सूद के ट्विटर हैंडल पर फैंस उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- धूप कितनी भी तेज हो समंदर कभी सूखा नहीं करते। सोनू के फैंस उनके इस कदम के लिए कमेंट सेक्शन में धन्यवाद कर रहे हैं।

+