तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोगी ही गए है बड़े और लगने लगे है अक्षय कुमार से भी ज्यादा हैंडसम।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा लोकप्रिय शो है जो हर भारतीय के घर में चलता ही है और जिसको देखकर लोग खूब मनोरंजन होते हैं यह शो 2008 में इसका प्रसारण शुरू हुआ था जिसके बाद से आज तक इस शो की लोकप्रियता में कभी भी कमी नहीं आई है और अक्सर ही शो की टीआरपी हमेशा ही बढ़ती रहती है आज इस आर्टिकल में हम आपको गोगी के बारे में बताएंगे जिसमें वह अक्षय कुमार से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं।

 

जिनका नाम इन शो में गोगी है। गोगी इस शो में शुरुआत से ही नजर आ रहे हैं और इस शो को पॉपुलर करवाने में इनका काफी योगदान रहता है। आईए जानते है गोगी के बारे में कि गोगी का असल नाम क्या है? तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में गोगी की भूमिका अदा करने वाले पंजाबी लड़के असल जिंदगी में ये एक गुजराती समुदाय से तालुक रखते है।

बड़ा होकर दिखने लगा बहेढ़ हैंडसम।

इस शो को देख दर्शक अपना गम भूल जाते है, जहां इस शो के कलाकारो की एक्टिंग देख खूब ठहाके लगाते है। वही इस शो के कलाकार भी काफी पॉपुलर है , इनकी एक्टिंग की लोग खूब प्रशंसा करते है। बात करे इस शो के होनहार कलाकार की जो लोगों को खूब गुदगुदाते है। हालांकि इस शो के सभी कलाकार अपनी कॉमेडियन अंदाज में सबके चहरे पर मुस्कान ला देती है, लेकिन ये कलाकार इस शो में सबसे अलग है जो अपने अलग अंदाज़ में नजर आते है।

समय शाह ने खुद के बदौलत मुंबई में एक आलिशान बंगला खरीदा है,जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए के आस पास है। बेहद ही कम उम्र में इन्होंने बड़ी बुलंदी हासिल कर ली है जो काफी प्रशंसा योग्य बात है। गोगी यानी समय शाह की रोज की इनकम करीब दस हजार रूपए है । जहा वो एक महीने में लाखों रुपए कमा लेते है, यही वजह है कि आज वो काफी शानदार तरीके से अपना जीवन व्यतीत करते है। 

 

समय शाह दिखने में काफी हैंडसम और स्टाइलिश नजर आते हैं। बता दें कि, गोगी जैसे – जैसे अपने उम्र की पड़ाव पार करते गए वैसे – वैसे इनकी कमाई में भी बढ़ोतरी होती गई और यही वजह है कि गोगी यानी समय शाह आज करोड़ो की संपत्ति के मालिक है। गोगी इस वक्त मुंबई शहर में रहते है।

+