रानू मंडल ने एक बार फिर से की सोशल मीडिया पर वापसी, लोगो ने फिर से जमकर किया ट्रोल

आपको बंगाल की रातोंरात इंटरनेट पर वायरल होने वाली रानू मंडल तो याद होंगी, वही जो रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गई थीं. उस गाने और रानू मंडल के टैलेंट ने उनको इतनी लोकप्रियता दिलाई कि बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया |

लेकिन अब भी रानू मंडल को कोई भूल नहीं पाया है और वो आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं | इस बीच एक बार फिर रानू का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है |

लोगो ने फिर से किया ट्रोल

वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर रानू मंडल ने सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी की है. इस बार वह एक नहीं बल्कि दो वीडियो की चर्चा करती नजर आ रही हैं. इनमें से एक वीडियो में रानू मंडल जहां ‘सा नी सा’ का गाना गाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह वायरल हो रहा गाना ‘माणिके मंगे हिगे’ गाती नजर आ रही हैं. हालांकि उनकी आवाज में ये गाना बेहद प्यारा लग रहा है | लेकिन इसके बावजूद वह ट्रोल्स का शिकार हो चुके हैं | आइए आपको बताते हैं ऐसा क्या हुआ कि लोग रानू मंडल को फिर से ट्रोल कर रहे हैं।

लोग दे रहे है तरह तरह की प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल अपने अनोखे मेकअप के लिए मशहूर हैं। इससे पहले जब वह पॉपुलर हुईं तो उन्होंने काफी हैवी मेकअप किया था। जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन अब एक बार फिर उनका अजीबोगरीब मेकअप सुर्खियां बटोरता नजर आ रहा है. बता दें कि रानू मंडल का गाना इन दिनों फेसबुक पर वायरल होने की वजह उनका मेकअप ही माना जा रहा है. वायरल हो रहे इस गाने के वीडियो में रानू काफी अलग दिख रही हैं जिससे हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है.इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”रानू मंडल की आवाज बहुत खूबसूरत है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अब भी अपने आप में कोई बदलाव सोच रही हैं. उन्हें यह समझने की जरूरत है कि अभी उनके लिए कितने बदलाव की जरूरत है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रानू मंडल बहुत स्मार्ट महिला हैं। वह उस समय को भूल गई है जब उसके पास कुछ नहीं था। वह हमारे सम्मान के लायक नहीं है लेकिन उसके अंदर भारी अहंकार है।”

बता दें कि रानू मंडल के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपने कमेंट और लाइक के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे चुके हैं. इन दोनों गानों के वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?

+