प्रकाश राज ने करली आपने बेटे कि खुशी के लिए दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर लोगो ने बड़ी खूब प्रतिक्रियाएं।

प्रकाश राज दक्षिण भारतीय सिनेमा के इस एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको शायद ही कोई ना जानता हो प्रकाश राज को फिल्मों में काम करते हुए काफी समय हो गया है और उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है उन्होंने सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड वह हिंदी सिनेमा की फिल्मों में भी काफी काम किया है और उनके देश भर में ही लाखों फैन है प्रकाश राज वैसे तो सुर्खियों में बने रहते हैं मगर इस बार वह एक बहुत ही विचित्र बजे की वजह से सोशल मीडिया व इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय बने हुए हमारे साथ इस आर्टिकल में बने रहेंगे और आप जानेंगे प्रकाश राज की चर्चाओं में बनने की वजह।

प्रकाश राज ने करी दूसरी शादी।

जैसा कि हमने आपको बताया प्रकाश राज हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं कुछ समय पहले वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म तक कश्मीर साइंस की आलोचना के चलते सोशल मीडिया हुआ इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए थे मगर इस बार प्रकाश राज दूसरी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं प्रकाश राज की पहली शादी 1994 मैं ललिता कुमारी से हुई थी मगर दोनों की आपसी मनमुटाव के चलते 2009 में दोनों ने डिवोर्स दे दिया था जिसके बाद 2010 में उन्होंने डांस कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी कर ली थी मगर अब उन्होंने 11 साल बाद अपनी 11 वीं सालगिरह पर पोनी वर्मा से फिर से शादी कर ली है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बताया कि उनके बेटे को देखना था कि अपने बाप की शादी कैसी लगती है इस वजह से प्रकाश राज ने अपनी पत्नी से दोबारा शादी कर ली।

स्ट्रीट प्ले में 300 रुपए कमाते थे प्रकाश राज, आज हैं करोड़ों हैं इतने करोड़ के मालिक।

प्रकाश राज करोड़पति हैं, प्रकाश राज आज बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचान नाम बन चुके हैं लेकिन इस सफलता को हासिल करने के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है. स्टेज से लेकर स्ट्रीट प्ले करने वाले थिएटर एक्टर प्रकाश ने टीवी धारावाहिकों में काम करने के बाद बड़े पर्दे का रुख किया. कभी मात्र 300 रुपए कमाने वाले प्रकाश अब महीने में 20 लाख रुपए से अधिक कमाते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रकाश राज ने लंबे समय तक काम कर 36 करोड़ रुपए की संपत्ति अर्जित कर ली है. अपने खास अंदाज से दर्शकों के बीच पहचान वाले प्रकाश सालाना करीब ढाई करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

+