विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर ,एमएस धोनी से लेकर रोहित शर्मा तक सभी क्रिकेटर की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग में कदम रख दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इसकी जानकारी दी थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अपनी पोस्ट के कारण अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती हैं।

हालांकि, सारा तेंदुलकर क्रिकेटर्स की इकलौती बेटी नहीं हैं, जो इतनी सुर्खियों में रहती हैं। सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली भी बेटियों के पिता हैं। उनकी बेटियां भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। यहां हम उनकी बेटियों के बारे में ही बात करेंगे।

सचिन तेंदुलकर

जहां तक सारा तेंदुलकर की बात है तो वह अपने पिता सचिन की इकलौती बेटी हैं, जिन्होंने आज मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है। सारा की बात करें तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं और आज उनके लाखों फैन हैं |

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बटी जीवा सिंह धोनी अभी महज 6 साल की हैं। छह फरवरी 2015 को जन्मीं जीवा अक्सर सुखियों में रहती हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के दौरान उनकी अपने पिता को चीयर करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने बल्लेबाज रोहित शर्मा एक बेटी के पिता भी हैं। रोहित शर्मा की बेटी का जन्म 30 दिसंबर 2018 को हुआ था और उन्होंने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है. अगर रोहित शर्मा की बेटी समायरा की बात करें तो वह अपने खूबसूरत और खूबसूरत लुक से आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। हर बार समायरा की पोस्ट सुर्खियां बनीं। समायरा का भले ही सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं हो, लेकिन रोहित और उनकी पत्नी रितिका सजदेह उनकी जो तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, वह ज्यादातर बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल 11 जनवरी 2021 को पिता बने थे। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इसी साल एक बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने उसका नाम वामिका कोहली रखा है। हालांकि अभी तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा दिखाते हुए ऐसी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।

सौरव गांगुली

पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली भी कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन चुकी हैं। वह नवंबर 2019 में हुए टीम इंडिया के पहले पिंक बॉल टेस्ट के बाद भी सुर्खियों में आईं थीं। दरअसल, गांगुली ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उसमें गांगुली के चेहरे के एक्सप्रेशन अलग थे। वह किसी चीज पर थोड़े नाराज दिख रह थे। सना ने उनके इस एक्सप्रेशन को पकड़ लिया और मजाकिया अंदाजा में उनकी तस्वीर पर कमेंट किया था।

+