बड़ी होकर बेहद हॉट दिखती है ऋतिक रोशन की बहन,तस्वीरें देख लड़के हो रहे है फ़िदा !

सबसे खूबसूरत एक्टरों में से एक ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वे कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। लेकिन इन्होंने अन्य फिल्मी सितारों की तुलना में कम फिल्मों में काम किया है। बावजूद इसके भी वह सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार ऋतिक रोशन‌ खुद नहीं बल्कि फिल्म अग्निपथ में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को लेकर सुर्खियों में है।

बता दें संजय दत्त के साथ की गई उनकी एक फिल्म अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन ‘शिक्षा’ का लुक अब बदल गया है। वह इतनी खूबसूरती देख आप भी इनके फेन हो जायेंगे। दरअसल फिल्म अग्निपथ में ऋतिक रोशन और प्रियंका की जोड़ी को काफी हद तक लोगों को पसंद आई थी। साथ ही इसमें ऋतिक की बहन शिक्षा ने भी अपनी अदाकारी से अग्निपथ में चार चांद लगा दिए थे। ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी जैसी फिल्म में नजर आई थीं। अब वह वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं। उनका लुक अब बदल चुका है। इंटरनेट पर वायरल हो रही कनिका की तस्वीरें देखकर फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि वह अब पहले से काफी बदल चुकी हैं हैं। दरअसल ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी अब 26 साल की हो गई हैं और अब इनका लुक बिल्कुल ही बदला हुआ सा नजर आया है।

बहुत ही कम लोगों को पता है कि कनिका तिवारी की कजिन टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा हैं। जी, हां दिव्यांका त्रिपाठी उनकी बहन है। कनिका ने बताया कि वो अपनी बहन की एक्टिंग से भी सीखती थीं।

अग्निपथ की ‘शिक्षा’ अब बड़ी हो चुकी हैं और बेहद ही ग्लैमरस भी। हालांकि कनिका सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव हैं। उनका कोई वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। लेकिन जो कुछ तस्वीरें उनके सोशल मीडिया पर मौजूद हैं उसमें वो गजब की खूबसूरत लगती हैं।

कनिका साउथ सिनेमा में सक्रिय है। साल 2014 में कनिका एक और तेलुगु फिल्म ‘ ब्वॉय मीट्स गर्ल’ और एक कन्नड़ फिल्म ‘रंगन’ में भी नजर आई थी| बॉलीवुड में उनकी आने वाली फिल्म मन्नू और मुन्नी की शादी है। इस मूवी में उनके साथ श्रेयस तलपडे नजर आएंगे। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन दीपक सिसोदिया ने किया है।

+