उत्तराखंड पेयजल मंत्री चुफाल बाल-बाल बचे चलती गाड़ी का हो गया था ब्रेक फेल ………

उत्तराखंड से एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल की कार हादसे में बाल बाल जान बची है उनके वाहन का ब्रेक फेल हो गया था जिसके कारण यहां सभी घटना हुई हालांकि चार लाख की और सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और ड्राइवर की सूझबूझ के कारण मंत्री जी की जान बच गई लेकिन अगर हादसा पड़ा होता तो नतीजे काफी गंभीर हो सकते हैं वहीं पेयजल मंत्री कार्यक्रम के लिए कोली गांव जा रहे थे जिस बिच यह हादसा हुआ।

बता दें कि इस दौरान बेड़े में पुलिस पायलट वाहन के साथ इनोवा और पेयजल मंत्री के दो और वाहन थे. इस दौरान पीछे चल रही इनोवा कार का ब्रेक फेल हो गया और पानी के झरने के कारण सभी वाहनों ने अपनी गति कम कर दी, लेकिन पीछे की इनोवा कार में ब्रेक न लगने के कारण इस वाहन के चालक ने गलत साइड से समझदारी दिखाई। चारों वाहनों को पार किया, लेकिन जगह कम होने के कारण इनोवा एक पोल से टकरा गई।

अच्छी बात यह है कि मंत्री के स्टाफ और ड्राइवर को मामूली चोटें आई हैं. उन्हें दूसरे वाहन से अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफल ने तत्काल वाहनों को रोका और दुर्घटना वाहन में मौजूद चालक व कर्मचारियों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया|

+