आखिर 17 साल बाद विवेक ओबेरॉय ने तोड़ी चुप्पी, बताई ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते की पूरी सच्चाई !

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक नामी एंटरटेनर ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग बेहद ज्यादा है। फैंस ऐश्वर्या की एक्टिंग के दीवाने हैं। एंटरटेनर ने एक से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। साथ ही उन्होंने कई बड़े और दिग्गज कारीगरों के साथ भी काम किया है। वर्चुअल एंटरटेनमेंट के माध्यम से एंटरटेनर बेहद गतिशील है। वह लगातार अपने फैन्स को कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट देती रहती हैं. जो उनके फैंस को जरूर पसंद आता है | उनके पोस्ट पर फैंस प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं |

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय उन एंटरटेनर्स में से एक हैं जो फीचर्स में बनी रहती हैं। ऐश्वर्या कभी कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उनके बातचीत में होने की वजह उनका कनेक्शन है। दरअसल, इस बार एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर बातचीत में हैं।

विवेक को धमकाया था सलमान ने –

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बीते काफी सालों पहले ऐश एक्टर सलमान खान को डेट कर रही थी। दोनों का ये रिश्ता सबको पसंद आने लगा था। लेकिन किसी कारण के चलते दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन आज भी दोनों के रिलेशन की बातें उठ ही जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है।

भाईजान से रिलेशन के बाद ऐश का नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया। उस दौरान सलमान खान ने विवेक को फोन भी किया था और ऐश से दूर रहने के लिए कहा था। साथ ही सलमान ने विवेक को डराया-धमकाया भी था। जिसके बाद विवेक ओबरॉय ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिसके चलते उनका और ऐश का ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान के धमकाने के बाद विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सलमान और उनके बीच हुई सारी बातों को सबके सामने बता दिया। जिसके चलते ऐश्वर्या राय फिर सुर्खियों में छा गई थी।

विवेक ने मीडिया से बात करते हुए ये कहा कि उन्हें ऐसा करने के लिए किसी करीबी ने कहा। बता दें कि उनका इशारा ऐश्वर्या राय थी। जिसके बाद ऐश ने विवेक से भी ब्रेकअप कर लिया।

+