प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी हुई है जानिए और किन सितारों के बच्चे सेरोगेसी से पैदा हुए है।

हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की एक बेटी हुई है जो कि काफी सुंदर है और बहुत ही प्यारी है जिसकी फोटोस आते ही वह सोशल मीडिया व इंटरनेट पर वायरल हो गई और लोगों ने भी काफी प्यार दिया और काफी प्रतिक्रियाएं विधि मगर क्या आप जानते हैं कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जो यह बेटी है यह सरोगेसी से पैदा हुई है आपको बता दें कि सरोगेसी एक ऐसी तकनीक है जिसमें मां और बाप का स्पर्म और एग एक किसी तीसरी महिला के शरीर में रखा जाता है और फिर जब बच्चा पैदा हो जाता है तो उसके असली मां बाप को वह बच्चा दे दिया जाता है इसी तकनीक को सरोगेसी बोलते हैं आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि ऐसे कितने और सितारे हैं जिनके बच्चे भी सरोगेसी की तकनीक से पैदा हुए हैं।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा और उनके पति ने 2021 में दो जुड़वा बच्चों को सरोगेसी की तकनीक के जरिए जन्म दिया था मगर आपको बता दें कि अभी तक उनके बच्चों के चेहरे मीडिया के सामने नहीं आए हैं।

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सरोगेसी से 15 फरवरी, 2020 को बेटी समीषा के पेरेंट्स बने थे। दोनों का पहले से एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है।

कृष्ण अभिषेक

कॉमेडियन कृष्णा ने 2011 मैं शादी करी थी जिसके बाद उन्होंने 2017 में सरोगेसी की तकनीक से ने बच्चे को जन्म दिया था।

लीजा रे

कसूर फ़ेम बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे 46 साल की उम्र में सरोगेसी से जुड़वा बच्चियों की मां बनी थी। उनकी शादी 2012 में बिजनेसमैन जेसन देहनी से हुई थी। वहीं उन्हें मां बनने का सुख जून, 2020 में सेरोगेसी के जरिए मिला।

सोहेल खान

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान 2011 में दूसरे बेटे योहान के पिता सेरोगेसी की मदद से बने थे। उनके पहले बेटे का नाम निर्वाण है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी कुल तीन बच्चों की मां है। इनमें उनकी बेटी निशा 2017 में गोद ली हुई है। वहीं जुड़वा बेटे अशेर सिंह वेबर और नोह सिंह वेबर सरोगेसी से 2018 में हुए थे।

एकता कपूर

जितेंद्र की बेटी और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर 27 जनवरी 2019 को सरोगेसी से सिंगल मदर बनी थी। उन्होंने बेटे का नाम जितेंद्र के रियल नाम रवि कपूर पर रखा है।

+