शाहरुख खान और गौरी हो रहे हैं अलग ? शाहरुख़ बोले – जल्द पत्नी गौरी से होना चाहता हूं अलग, गौरी ने कहा में भी होना चाहती हूं….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान का बहुत बड़ा नाम है,जिसके वजह से पूरी दुनिया उन्हे जानती है।शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग या बोल सकते है लोकप्रियता सिर्फ भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के हर एक देश मे है।आपको बता दे कि, शाहरुख खान के बारे में।ऐसा बोला जाता है कि उन जैसा एक्टर पूरी इंडिया में कोई दूसरा नहीं है और थी वजह है की उन्हे इंडस्ट्री का किंग खान बोला जाता है।अगर शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने गौरी नाम की लड़कीं से शादी की थी और उनके तीन बच्चे जिनका नाम सुहाना, आर्यन और अबराम खान है।वर्तमान समय मे शाहरुख खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है की वह अपनी पत्नी गौरी खान से अलग हो सकते है।यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने बोली है कि वह शाहरुख खान छोड़ना चाहती है।

शो के दौरान कही ये बात –

शाहरुख खान अपनी निजी जिंदगी में अपने परिवार के साथ ज्यादातर समय बिताना पसंद करते हैं। कई बार शाहरुख खान इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं, कि उन्हें अपने तीनों बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वह शाहरुख को छोड़ना  चाहती है। उनके इस स्टेटमेंट के पीछे क्या कारण था? आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

करन के शो में किया खुलासा

सूत्रों की माने तो,शो के दौरान गौरी खान ने करण जौहर से कहा था कि वह शाहरुख खान से अलग होने होना चाहती है और गौरी खान के इस बयान के बाद हर जगह इन्ही की बाते हो रही है क्योंकि शाहरुख खान और गौरी खान को बॉलीवुड का सबसे पावरफुल कपल बोला जाता है लेकिन गौरी खान के इस बयान ने है कोई हैरान रह गया है।गौरी खान ने अपने पति शाहरुख खान से अलग होने के पीछे की वजह बताते हुए कहा शाहरुख मुझसे बहुत प्यार करते थे और मेरे लिए बहुत ज्यादा पॉसिसिव थे जिसके चलते उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया था।गौरी खान ने बताया है कि शाहरुख खान ने बहुत जल्दी शादी कर ली थी जिसके चलते अब मैं कुछ समय के लिए शाहरुख खान से अलग होना चाहती हूँ ताकि शाहरुख खान को थोड़ा पर्सनल स्पेस मिल सके और वह अपने हिसाब से अपना जीवन व्यतीत कर सके।

+