सूर्यवंशम फिल्म में जहरीली खीर खिलाने वाला बच्चा आज हो चुका है इतना बड़ा, लगता है टाइगर श्रॉफ जैसा !

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशम को रिलीज हुए आज 21 साल हो गए हैं। 21 मई 1999 को आई अमिताभ बच्चन और सौंदर्या की ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई थी। ‘सूर्यवंशम’ टीवी पर सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्म है। फिल्म के सभी किरदार दर्शकों को खूब पसंद आए थे। लोगों ने IAS बनने के बाद भी ऑफिस पहुंचे ससुर के पैर छूने वाली बहू को खूब सराहा था तो वहीं भानुप्रताप के पोते का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर की मासूमियत भी लोगों के दिलों में घर कर गई थी।

आप जानते हैं कि ठाकुर भानुप्रताप को जहरीली खीर खिलाने वाला लड़का अब कहां है और क्या कर रहा है? ये चाइल्ड एक्टर अब बड़ा हो गया है। इस एक्टर नाम आनंद वर्धन है। आनंद एक तेलुगू एक्टर हैं और 20 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम कर चुके  हैं। आनंद जाने माने गायक पीबी श्रीनिवास के पोते हैं।

फिल्म में हीरा ठाकुर के बेटे आज हो चुके हैं इतने बड़े

सूर्यवंशम फिल्म में हीरा ठाकुर के बेटे का किरदार निभाने वाले नन्हे कलाकार आज काफी बड़े हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में जो लीड रोल के तौर पर किरदार निभाया था उस नन्हे बच्चे का नाम आनंद वर्धन है। इस फिल्म से पहले भी वह बाल कलाकार के तौर पर काफी तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। इतने सालों के बाद आज वह काफी बड़े हो गए हैं और बहुत हैंडसम दिखते हैं। साउथ इंडस्ट्री में एक अभिनेता के तौर पर आगे बढ़ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले उन्होंने मार्शल आर्ट में भी कोर्स किया था।

आनंद को कई तेलुगू और अन्य भाषा की फिल्मों जैसे ‘सूर्यवंशम’ में काम करने को मिला। आनंद अब तक के अपने फिल्मी करियर में तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 साल से दूर रहे हैं।

+