सुनील शेट्टी ने था कश्मीर फाइल्स के लिए बोल भी ऐसी बात आप भी सुनकर हो जाएंगे हैरान।

था कश्मीर फाइल्स बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म है जिसको जो भी देख रहा है वह देख कर बिल्कुल जी अंदर तक झकझोर जा रहा है यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के ऊपर बनी है जब 1990 में कश्मीरी पंडितों का नरसंहार किया गया था उसके ऊपर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने यह पिक्चर बनाई है और वह इस पिक्चर का निर्देशन कर रहे हैं द कश्मीर फाइल्स एक ऐसी फिल्म है जो भी इस फिल्म को देख रहा है वह विवेक अग्निहोत्री की तारीफ करते नहीं रोक रहा है जिसके चलते यह एक ऐसी फिल्म बन गई है जिसको हर कोई देखना चाहता है और इस लो बजट को रिलीज होने से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि इतना बड़ा कमाल कर फिल्म को रिलीज हुए लगभग 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं और अभी तक फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है।

द कश्मीर फाइल्स का क्रेज देखते हुए देखते हॉलीवुड की कई बड़े सितारे भी यह मूवी देखने जा रहे हैं और मूवी देखने के बाद वह अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं इसी क्रम में सुनील शेट्टी ने सुनील ने ट्वीट कर कहा है- कंटेंट सिर्फ किंग नहीं, बल्कि किंगडम है यानी फिल्म का कंटेंट राजा ही नहीं संपूर्ण साम्राज्य है। द कश्मीर फाइल्स में शानदार नरेटिव और परफॉर्मेंसेस हैं। ये सबूत है कि अच्छी फिल्में काम करती हैं। अगर कोई बड़े पर्दे के माध्यम से दर्द महसूस कर सकता है, तो मेकर्स को पूरे नम्बर जाते हैं सुपर।

वहीं रितेश देशमुख ही फिल्म के फ़ैन हो गए, उन्होंने ट्वीट किया- अब एक ऐसी फिल्म की तारीफ करने का वक़्त है, जो लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है. एक छोटी फिल्म जो अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने जा रही है. अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम को बधाई.

 

जो अब तक किसी ने नहीं देखा और न महसूस किया फिल्म ने उसे दिखाया भी और लोगों को उस दर्द से रूबरू करवाया भी। साथ ही अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पुनीत इस्सर और दर्शन कुमार व पल्लवी जोशी ने किरदारों को जीवंत कर दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया। फ़िल्म की गहराई का इसी से पता चलता है कि फ़िल्म देख कर न सिर्फ़ कश्मीरी पंडित बल्कि अन्य लोग भी रो पड़े। खुद प्रधानमंत्री ने फ़िल्म की तारीफ़ की और कई जगह उसको टैक्स फ्री भी कर दिया।

+