संजय दत्त रहते है शानदार करोड़ो के बंगले में, पढ़िए पूरी खबर।

संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसी जाने-माने अभिनेता है जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है संजय दत्त बॉलीवुड केक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी सारी फिल्मों में काम किया है और जिस में से काफी फिल्म में उनकी हिट भी नहीं है वैसे तो संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बने रहे हैं उनके पिता सुनील दत्त बॉलीवुड के शानदार कलाकार थे और उन्होंने राजनीति में भी अपना एक बढ़िया योगदान दिया है। आज आपको संजय दत्त से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं जिन्हें आपने शायद नहीं सुना होगा। संजू बाबा अपनी फैमिली को ही सर्वोपरि मानते हैं और अब तक काफी हिट फिल्में दे चुके हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी हुई रही है उनके ऊपर अक्सर ही पुलिस केस जैसी चीजें होती रहती थी जब 1993 में उनके ऊपर मुकदमा दर्ज हो गया था आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त होने का तो उसके बाद उनको काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी और उनको काफी साल जेल में भी अपनी जिंदगी काटनी पड़ी थी जिसके चलते उनको काफी बदनामी का भी सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि कुछ साल पहले संजय दत्त की बायोग्राफी संजू बाबा रिलीज हुई थी जिसमें रणबीर कपूर ने लीड रोल प्ले किया था।इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और यह सुपरहिट साबित हुई इस फिल्म को देखने के बाद लोगों के मन में संजय बाबा के लिए और भी अधिक इज्जत बढ़ गई क्योंकि इस फिल्म में दिखाया गया कि आखिर उन्होंने किस तरह मुश्किलों का सामना किया आपको बता दें कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त हमेशा हर मुश्किल में अपने बेटे के साथ खड़े नजर आए थे और उन्होंने उसे इतना कामयाब बनाने के पीछे सबसे बड़ा योगदान निभाया है।

संजय दत्त की कुल संपत्ति 387 करोड रुपए हैं। गौरतलब है कि उन्होंने सन 1996 में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोला था उसका नाम संजय दत्त प्रोडक्शन हाउस था। इसमें उन्होंने बतौर निर्माता-निर्देशक भी काम किया लेकिन फिल्मों में उनके अभिनय को लोग बहुत अधिक पसंद करते थे।

+