इशिता की रूही हो गयी है अब इतनी बड़ी, लगती है उर्मिला मातोंडकर

अभिनय के क्षेत्र में सिर्फ बड़े सितारे ही नहीं बल्कि नन्हें बाल कलाकार भी अपने किरदार से एक अलग छाप छोड़ जाते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्क्रीन्स तक कई ऐसे किड स्टार हैं जिन्होंने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। जिन छोटे बच्चों की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था अब वे बड़े हो गए हैं और उनका लुक भी पूरी तरह बदल गया है। इन बाल कलाकारों का लुक तो बदल ही गया है इनके फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी है। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की छोटी सी रूही तो सभी को याद होगी। ‘ये है मोहब्बतें’ का सीरियल ही रूही के किरदार पर आधारित था। रूही ने अपनी मासूमियत से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। अब ये छोटी सी रूही बड़ी हो गई है और पूरा लुक भी बदल गया है। रूह की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

रूही दिखती है अब ऐसी है की आप पहचान नहीं पाओंगे

जहा उन्हे काफी पहचान मिली । उनके प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई पुरस्कार जीते, जिनमें सबसे लोकप्रिय बाल अभिनेत्री के लिए भारतीय टेली पुरस्कार भी शामिल है। टेलीविजन शो “ये है मोहब्बतें” की रुही ( रुहानिका धवन) काफी बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। रुहानिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन कोई ना कोई अपनी तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती है। अभी हाल ही में रुहानिका ने एक वीडियो शेयर किया जहां वो काफी क्यूट और खुबसूरत नजर आ रही है।

इतना बदल गया है रूही उर्फ रुहानिका का लुक

ये हैं मोहब्बतें की रूही यानी रुहानिका धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब रुहानिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुहानिका पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। रुहानिका का लुक भले ही काफी बदल गया है लेकिन अब भी वे उतनी ही मासूम लगती हैं। फैंस उनकी क्यूटनेस देखकर दिवाने हुए जा रहे हैं और ज्यादातर फैंस दिल वाली इमोजी के साथ सो क्यूट लिख रहे हैं।

+