पार्टियों में लाखो रुपए उड़ाते है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, पैसों के दम पर लड़कियों के मजे करते हुए दिखे।

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप सिर्फ इसी बात से लगा सकते हैं कि दुबई जैसे देश के वह एंबेसडर हैं और उनको दुबई का गोल्डन वीजा तक मिला हुआ है जिसके चलते वह कभी भी दुबई जा सकते हैं और उनको वहां पर सारी चीजें उपलब्ध कराई जाएंगी इसी बात से आप शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं।

 

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी जिंदगी बहुत ही शानू शौकत से जीते हैं जिसके चलते जो उनका परिवार है वह भी अपनी जिंदगी को पूरे शानो शौकत से जीता है। कुछ ही समय पहले शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान सुर्खियों में बना हुआ था।

 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सूचियों में इसलिए बने हुए थे जो कि मुंबई पुलिस ने उनको एक खुशी पर नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा था जिसके चलते नेशनल नारकोटिक्स ब्यूरो ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लगभग 25 दिनों तक सलाखों के अंदर रखा था जिसके वजह से शाहरुख खान को ना कुछ तले चने चबाने पड़ गए थे।

वैसे तो पूछ शाहरुख खान की मूवी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही इज्जत है और सभी लोग शाहरुख खान की बहुत इज्जत करते हैं खासकर कि जून में अदाकार और अदाकार आए हैं वह बहुत ही उत्सुक रहते हैं शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए मगर शाहरुख खान कुछ समय से अपने बेटे के चलते अक्सर ही बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है।

 

ऐसे में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह देखे जा सकते हैं कि वह कैसे पार्टी कर रहे हैं जिसमें वह लड़कियों के ऊपर पैसे उड़ा रहे हैं और साथ ही साथ में अपने दोस्तों और लड़कियों के साथ एंजॉय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं साथ ही साथ उन्होंने यह फोटो खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करी थी जिसके चलते यह फोटोस उनकी वायरल हो गई है और तो और फैंस उनके बेटे की इस फोटोस पर जमकर रिएक्शन दे रही हैं कुछ तो फोटोस को पसंद कर रहे हैं मगर कुछ लोग शाहरुख खान के बेटे और शाहरुख खान को टर्न ओन कर रहे हैं।

+