देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ 4.25 करोड़ में बेच डाली रोल्स रॉयस घोस्ट , यह थी वजह !

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  को महंगी चीज़ों को बहुत शौक है। उनके पास एक से बढ़कर एक बेशकीमती चीज़ें हैं। वहीं उनका कार कलेक्शन भी काफी जबरदस्त है। शुरूआती दिनों में प्रियंका पास रोल्स रॉयस घोस्ट कार हुआ करती थी। जिसमें बैठकर अक्सर वह मुंबई की सड़कों पर निकलती थीं। प्रियंका की इस कार का लुक गजब का था। यही नहीं गाड़ी में शानदार गैजेट्स का यूज किया गया था।

क्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी रोल्स रॉयस घोस्ट कार बेंगलुरु के रहने वाले एक व्यवसायी को बेच दी है। कार बेचने की जो वजह सामने आई है वह यह कि प्रियंका पहले मुंबई में रहती थीं, लेकिन निक जोनास से शादी करने के बाद अब वह अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं, इसलिए लंबे समय से कार उनके गेराज में खड़ी थी और उसका इस्तेमाल भी नहीं हो रहा था।

इतने में खरीदी थी रोल्स रोय्स

इतने करोड़ में खरीदी थी रोल्स रॉयस घोस्ट काले और सिल्वर रंग किरोल्स रॉयस घोस्ट को प्रियंका चोपड़ा ने साल 2013 में 4.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। आपको बता दें कि रोल्स रॉयस घोस्ट कुल साल पहले तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की पसंदीदा कार हुआ करती थी। प्रियंका जब भारत में थी तो वह इसका नियमित इस्तेमाल करती थीं। कई मौकों पर प्रियंका को रोल्स रॉयस घोस्ट में सफर करते देखा गया।

रोल्स रॉयस घोस्ट खरीदने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री

रोल्स रॉयस घोस्ट खरीदने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री आज के समय में रोल्स रॉयस घोस्ट की कीमत 2.5 करोड़ रुपए है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रियंंका बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री थी जिन्होंने यह गाड़ी खरीदी थी। रोल्स रॉयस घोस्ट में ट्विन टर्बो 6.6 लीटर वी12 इंजन लगा है और यह कार महज 4.7 सेकेंड में 100 किलो मीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने अपनी रोल्स रॉयस घोस्ट को बेच दिया है। सूत्रों के अनुसार ये कार 4.5 से 6.5 करोड़ रुपये के बीच बिकी है। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी काफी लंबे समय से एक्ट्रेस के गराज में खड़ी थी।

जब से प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी की है। वह अमेरिका ही शिफ्ट हो गई हैं। भारत वह अब कम ही आती है। यही वजह है कि प्रियंका ने अपनी इस बेशकीमती कार को बेचने का फैसला लिया है।

+