इस शो में रो पड़े जैकी श्रॉफ, स्टेज पर जाकर पकडे इस बच्चे के पैर !

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने जमाने के जाने पहचाने हीरो है और इंडस्ट्री में उनके जैसे अभिनेता बेहद कम ही है जो इतनी उम्र होने के बावजूद भी एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे है। जैकी श्रॉफ उन अभिनेताओं में से है जिन्होंने फ़िल्मो में काम करने के लिये बेहद संघर्ष किया है और हमेशा अपनी अदाकारी में नए नए प्रकार के रोल करने के लिए जाने जाते है। अभी हाल ही में जैकी को स्टेज शो पर रोते देखा गया और तो और उन्हें किसी के सामने हाथ भी जोड़ते देखा गया जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की लपटों की तरह फैल गयी। और यह रोना उनका किसी फिल्म के प्रचार या रोल का हिस्सा नही था बल्कि इसके पीछे की ये थी बड़ी वजह।

छोटे पर्दे के इस शो में रो पड़े जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान की हिट फिल्म राधे में नजर आए थे उंसके बाद उन्होंने बताया कि वह एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश में है हालांकि इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर को भी ठुकरा दिया और अब अपना रुख छोटे पर्दे पर कर लिया है। जैकी श्रॉफ, जो इस सप्ताह के अंत में इंडियाज गॉट टैलेंट में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे, शो में एक प्रदर्शन के दौरान उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। सोनी एंटरटेनमेंट द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एपिसोड के एक नए वीडियो में वह एक प्रतियोगी के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि वह प्रतियोगी के पैर छूने के लिए मंच पर गए आखिर कौन है वह प्रतियोगी और उसने क्या कर दिया जिसके लिये जैकी श्रॉफ को उंसके पांव पकड़ने पड़े? आइये आपको हम बताते हैं आगे।

आने वाले समय में बड़ी सुपरस्टार बन सकती है ये लड़की

फ़िल्मो के बाद छोटे पर्दे के रुख कर चुके जैकी श्रॉफ जैसे बड़े अभिनेता जब किसी का पैर पकड़ ले और हाथ जोड़ ले उंसके सामने तब बहुत हैरत होती है और यह अनुमान लग जाता है कि वह कोई साधारण व्यक्ति तो नही होगा जिसके सामने जैकी श्रॉफ ने हाथ जोड़ लिए। ठीक ऐसा ही हुआ सोनी के चैनल पर आने वाले धारावाहिक इंडियाज गॉट टैलेंट में। प्रतियोगी गायक इशिता विश्वकर्मा थीं, जिन्होंने 1989 की फिल्म राम लखन से लता मंगेशकर का गीत ‘बड़ा दुख दीना ओ रामजी’ गाया था, जिसमें जैकी श्रॉफ ने एक ईमानदार पुलिसकर्मी राम प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी। इंडियाज गॉट टैलेंट के प्रोमो वीडियो में जैकी को हाथ जोड़कर और फिर सम्मान के रूप में अपने कानों को पकड़ता दिखाया गया। इसके साथ ही उन्होंने उस प्रतियोगी को आने वाले समय का बड़ा स्टार घोषित कर दिया। जैकी श्रॉफ का यह एपिसोड इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

+