अमीर खान ने मुझे अपने अहंकार के चलते फिल्म से निकलवा दिया था बोली दिव्य भर्ती।

आमिर खान आज के समय में बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान जो भी फिल्म करते हैं उसमें अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं और जब तक रोल में वह पूरी तरीके से ढाल नहीं जाते तब तक वह उस सीन को फाइनलाइज नहीं करते हैं आमिर खान की हर मूवी या तो हिट या तो सुपरहिट ही होती है आमिर खान ने अपने जीवन में काफी सारी फिल्में करी है और बहुत सारी फिल्में उनकी ब्लॉकबस्टर भी गई है आज के समय में आमिर खान सोशल मीडिया हुआ इंटरनेट पर काफी वायरल हुए हैं जो कि आमिर खान के जीवन के बारे में एक बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है और यह खुलासा और को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या भारती ने किया है आगे इस आर्टिकल में हमारे साथ बने रहिए और हम आपको बताएंगे कि क्या खुलासा है और दिव्या भारती ने क्या बोला है आमिर खान के बारे में।

 

आमिर खान जो कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से जाने जाते हैं और वह अपनी हर पिक्चर में परफेक्शन को छूना चाहते हैं मगर उनकी जिंदगी से एक बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है जो कि और किसी ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या भारती ने ही किया है दिव्या भारती ने अपने जीवन में काफी सारी संडे करी है और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन भी किया है दिव्या भारती ने बताया है कि आमिर खान ने अपनी एक मूवी से जो कि यश चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे थे उससे अपने अहंकार के चलते दिव्या भारती को बाहर निकलवा दिया था।

 

मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती ने आमिर खान के बारे में बहुत ही बड़ा खुलासा करा है। एक बार एक फिल्म से आमिर खान ने प्रोडयूवर को बोलकर उन्हे निकलवा दिया था। जिसके बाद दिव्या भारती काफी दुखी भी हुई थीं। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते सभी बोलने लगे की प्रकृति ने अमीर खान को सबक सिखाया। ऐसा इसलिए बोला जाने लगा क्योंकि इस फिल्म से प्रोड्यूसर राज चोपड़ा ने अमीर खान को ही निकल दिया। प्रोड्यूसर यश चोपड़ा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अमीर खान उनसे ज्यादा पैसे मांगने लगे थे। अमीर के बाद इस फिल्म को शाहरुख खान ने किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर गई थी।

+