सैफ से परेशान होकर करीना हो गई है विदेश में फरार, पढ़िए पूरी खबर।

करीना कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जिन को पूरे भारत से ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर से खूब प्यार मिलता है करीना कपूर इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने जितनी भी फिल्में करी उसमें से लगभग सारी ही फिल्में या तो हिट या तो सुपर हिट गई है करीना कपूर बॉलीवुड की एक बेहद ही सुंदर और अभिनय में माहिर अभिनेत्री हैं करीना कपूर कपूर खानदान से तालुकात रखती हैं जिसके चलते वह पैदा ही फिल्मों की दुनिया में हुई थी करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी करी थी, और यह सैफ अली खान की दूसरी शादी है उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी जिससे उनके दो बच्चे भी हैं मगर फिर भी करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी करी 2012 में और अब उनके दो बेटे हैं एक का नाम है तनु और दूसरे वाले का नाम है जहांगीर।

 

करीना कपूर बॉलीवुड की एक भी सुंदर और अगर कुछ समय पहले उनका एक बयान वायरल हुआ था सोशल मीडिया व इंटरनेट पर जब उन्होंने बताया था कि वह अपने पति सैफ अली खान से परेशान हो गई है और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में ज्यादा खुश भी नहीं है, वर्तमान समय में यह खबर आ रही है कि करीना कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ विदेश फरार हो गई है। करीना कपूर बिना अपने पति सैफ के विदेश में फरार हो गई है। ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि कुछ समय पहले ही करीना का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बोला था कि वे अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान है। आइए इस आर्टिकल में आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देते हैं

 

वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। ऐसा इसलिए कि कुछ समय पहले करीना कपूर का बच्चों से मिलने पर बयान आया था कि वे शादी के बाद से परेशान है और अब भी विदेश फरार हो है हैं। आपको बता दें कि करीना नहीं है बहन इसलिए देता क्योंकि शादी के बाद उन्होंने 2 बच्चों को जन्म दिया और उनकी फिटनेस पर भी काफी बुरा असर पड़ा था। यही कारण है कि करीना नहीं है बोला था कि वह शादी के बाद से परेशान है। जहां तक बात विदेश फरार होने की है तो वह मात्र एक अफवाह है। यह बात तो सत्य है कि करीना कपूर विदेश गई है परंतु आपको बता दें कि भेज देना छुट्टियां बनाने और अपने बच्चों के साथ एंजॉय करने के लिए विदेश गई है। सैफ को अपने कुछ कामों की वजह से नही गए।

+