अंकिता ने पीली साड़ी, खुले बाल, और जारी चूड़ियां पहनकर किया देवदास के गाने पर डांस।

मशहूर टीवी की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अक्सर ही सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल होती रहती है कभी तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से और कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट करने की वजह से वह अक्सर कि सोशल मीडिया व इंटरनेट पर छाई रहती हूं मशहूर टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे कई सारे टीवी सीरियलों में आ चुकी है और उनको लोगों से काफी प्यार भी मिला है।

 

इसी बीच अंकिता ने अपना एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस और ज्यादा मदहोश होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अंकिता ने सिंपल प्लेन येलो कलर की साड़ी और हरी चूड़ियां पहन रखी है और खुले बालों में एक्ट्रेस और भी खूबसूरत लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर जो अंकिता ने वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि अंकिता ने पीली साड़ी पहनी साथ में उन्होंने हरी चूड़ियां भी बहने और उनके इस वीडियो में उनके बाल भी खुले हुए हैं जिसमें वह एकदम कातिलाना अंदाज में डांस कर रही है और साथ ही साथ एकदम धमाकेदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं डांस करते समय। अंकिता अपने डांसिंग स्टेप के साथ साथ काफी कातिलाना एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है – ‘Vanity affair with myself’

 

आपको बता देगी वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के महज 1 घंटे में अंकिता को लाखों लाइक मिल गए थे और अगर अभी की बात करें तो फिलहाल अभी अंकिता की वीडियो पर ढाई लाख से भी ज्यादा इंस्टाग्राम पर लाइक सो चुके हैं और लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वह जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं कमेंट करके कुछ लोग अंकिता को प्रीति बोल रहे हैं तो कुछ लोग अंकिता के डांस की तारीफ कर रहे हैं। 

 

बता दें, इन दिनों अंकिता अपने सबसे मशहूर पहले सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग में व्यस्त में हैं। इस शो में अंकिता के साथ इस बार टीवी एक्टर शाहीर शेख मानव के किरदार में नजर आएंगे। शो का पहला प्रोमो आउट हो चुका है। मगर इस बार पवित्र रिश्ता 2.0 को टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

+