मलाइका ने खोला राज, बताई अरबाज़ से अलग होने की वजह, बोली हो गई ही सलमान की अहसानमंद

एक्ट्रेस-टेलीविजन पर्सनैलिटी मलाइका अरोड़ा  ने उस वक्त को याद किया। जब उनका पति अरबाज खान से तलाक हो गया था। एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि उस समय ऐसा लगा जैसे मेरी दुनिया तबाह हो रही है। उन्होंने कहा, ‘उस समय बेटे अरहान खान को उनकी पहले से कहीं ज्यादा जरूरत थी।’ मलाइका ने यह भी खुलासा किया कि वह डर, कमजोर और भयभीत महसूस करती थीं। लेकिन इस बात का एहसास था कि मुझे जिम्मेदार रहना पड़ेगा।

शादी के 19 साल बाद तलाक

बता दें मलाइका अरोड़ा ने एक्टर अरबाज खान से 1998 में शादी की थी। वे 9 नवंबर 2002 को अरहान खान के माता-पिता बने। हालांकि विवाह के 19 साल बाद 2007 में दोनों का तलाक हो गया। अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है। 2019 में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ कारणों के चलते साल 2017 में मलाइका और अरबाज अलग हो गए थे। वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अरबाज खान से अलग होने के अपने कारण के बारे में बताया है। मलाइका ने अरबाज से अलग होने का क्या कारण बताया इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

मलाइका अरोड़ा को सभी लोग काफी अच्छी तरीके से जानते हैं और सभी काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं। इसलिए है क्योंकि मलाइका अरोड़ा ने अपने जीवन में बॉलीवुड में कुछ इस फिल्म में करी है परंतु फिर भी उनकी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

मलाइका और अरबाज हो गए एक दूसरे से अलग, बोली हो गई ही सलमान की अहसानमंद

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए कि वर्तमान समय में मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसकी वजह यह है कि हाल ही में मलाइका ने बताया है कि आखिर वह और अरबाज खान अलग क्यों हुए थे। मलाइका ने बताया कि उन्हें सलमान खान के एहसानों के तले दब गई थी।

मलाइका ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि हर बातों को समय से गलत चीजों की लत लग गई थी और वह गलत चीजों में अपना पैसा डूबा रहे थे। जिसके चलते धीरे-धीरे अरबाज के पैसे खत्म हो गए और मलाइका को अपनी हर जरूरत को पूरा करने के लिए सलमान खान से पैसे लेने पड़ते थे। जिसके चलते मलाइका को बुरा लगने लगा और वे अरबाज से अलग हो गई।

+