जब अक्षय कुमार से मिले धोखे पर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोली अक्षय कुमार ने सम्बन्ध बनाकर इस्तेमाल करके छोड़ दिया था मुझे

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है इन्होने अपने ठुमको से सबको दीवाना बना रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की 22 साल की उम्र में शिल्पा अपनी वर्जिनिटी खो चुकी है। वैसे तो शिल्पा और अक्षय दोनों ही 90 के दशक के टॉप स्टार्स रहे है और उस समय अक्षय अक्सर कई अभिनेत्रियों से अपने प्रेम को लेकर चर्चा में रहते थे।

यहाँ तक की एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा अक्षय कुमार की दीवानगी में पागल थी और वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करती थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत आगे भी बढ़ गयी थी और फिर दोनों ने एक दम से अलग होने का फैसला लिया। इन दोनों की प्रेम कहानी काफी सुर्ख़ियों में थी पर शायद इनकी जिंदगी में सच्चा प्यार नसीब नहीं था इसी वजह से दोनों अलग हो गए।

शिल्पा ने कही अक्षय के लिए ये बात

अपने ब्रेकअप के बाद अक्षय ने शिल्पा के साथ रिलेशनशिप पर कभी कोई बयान नहीं दिया | लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर जरूर चुप्पी तोड़ी थी. अपने दर्द को बयां करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि, ‘अक्षय ने मेरा सिर्फ इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया’ | यहां तक कि शिल्पा ने भी कहा था कि सिर्फ 22 साल की उम्र में मैंने खुद की वर्जिनिटी को खो दिया | क्योंकि मैं अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थीं | इतना कि उनके प्यार में पागल थी | एक पल भी अक्षय से दूर नहीं रहना चाहती थी |

अक्षय से रिश्ता टूटने के बाद शिल्पा ने मशहूर बिज़नेसमेन राज कुंद्रा से शादी कर ली। शिल्पा और अक्षय दोनों के प्यार की खबरे अख़बार और मैगजीन के हिस्से बनने लगी पर शिल्पा के सतह अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को भी डेट करना शुरू कर दिया और शिल्पा से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

 

+