चलने के लिए भी लेना पड़ा धर्मेंद्र जी को सहारा 86 साल की उम्र में तस्वीरें आई सामने।।

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री दशकों से फैंस का मनोरंजन करती आ रही है यहां पर बहुत से अभिनेताओं ने अपनी अभिनय शैली और मेहनत के जरिए लोगों को खुशियां बांटी हैं उनका मनोरंजन किया है इन्हीं कुछ आसान अभिनेताओं में से नाम है 70 के दशक के ही मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र जी का धर्मेंद्र जी हिंदी सिनेमा के इतिहास के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं एक समय ऐसा था जब धर्मेंद्र जी का बॉलीवुड की दुनिया में सिक्का चला करता था हर जगह सिर्फ उन्हीं के चर्चे थे । उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी और वह जाने जाते थे अपने मजबूत कद काठी और एक्शन के लिए यही कारण था कि लोगों ने उन्हें द ही मैन करा टाइटल दिया था धर्मेंद्र जी एक बेहद ही हैंडसम इंसान भी थे एक समय ऐसा था जब उनका नाम विश्व के नौवें सबसे खूबसूरत इंसान पैलेस में आया था धर्मेंद्र जी हमेशा से ही दर्शकों का दिल जीत ले आए हैं अपने अभिनय के जरिए।

ही मन कहे जाते है धर्म जी

धर्मेंद्र जी ने अपने फिल्मी करियर में कहीं बहुचर्चित भूमिका निभाई है उनमें से कुछ है शोले में वीरू, फिल्म यमला पगला दीवाना में धर्म आदि। उनके किरदारों को देखकर लोग आज भी उन्हें उसी नामों से पुकारते हैं धर्मेंद्र जी आज भले ही फिल्मों में दिखाई ना देते हो परंतु आज भी उनके फैंस की गिनती पूरी दुनिया भर में करोड़ों की संख्या में है वह अक्सर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने फ्रेंड के साथ कोई ना कोई पोस्ट साझा करते ही रहते हैं।

अब नही रही वो जान सहारे की पड़ती है जरूरत

अब धर्मेंद्र जी की उम्र 86 वर्ष की हो चुकी है और इस उम्र में वह बिना सहारे के ठीक से चल भी नहीं पाते हैं उम्र का तकाजा उन पर कुछ इस तरह से है कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है के अब धर्मेंद्र जी को चलने के लिए के सहारे की आवश्यकता है अगर आप धर्मेंद्र जी की नई तस्वीरें को देखेंगे तो आप भी भावुक हो ही जाएंगे । इन तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि धर्मेंद्र जी को खड़े होने में काफी परेशानी हो रही है वह दीवार का सहारा लेकर खड़े हैं यह तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रही है।

+