अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोरा को अपने बेटे को संभालने के लिए झेलनी पड़ी बड़ी मुश्किलें।

मलाइका अरोड़ा को हम सभी लोग जानते हैं मलाइका अरोरा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको उनके अभिनय के लिए और उनकी फिगर के लिए सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड में काम करते हुए एक लंबा समय हो गया है और उन्होंने काफी सारी फिल्मों में काम भी किया है जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है और साथ ही साथ लोगों ने उनकी फिल्मों को बहुत प्यार भी दिया है। मलाइका अरोरा बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है मगर वह चर्चाओं में अक्सर ही खीरी देती हैं कभी तो अर्जुन कपूर के साथ उनके अफेयर को चलते और कभी अरबाज खान से अलग होने के चलते वह अक्सर ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

 

मलाइका अरोरा बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी जिनको उन्होंने 2017 में तलाक दिया था जिनसे उनका एक बेटा भी है जिसको तलाक के बाद कोर्ट के ऑर्डर के बाद मलाइका अरोड़ा के साथ ही रहने को बोला गया था मलायका अरोरा आजकल अपने एक बयान के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और हम आपको इसी आर्टिकल में उनके उस बयान के बारे में बताएंगे।

 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक बयान सोशल मीडिया पर आया हैं जिसके चलते मलाइका सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। मलाइका ने बताया है कि जब वे अरबाज खान से अलग हुई थी तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। मायका ने यह भी बताया कि अरबाज से अलग होने के बाद उन्होंने अपने बेटे को संभालने में भी काफी कशमकश करनी पड़ी थी। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि मलाइका को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और वह उनसे कैसे उभरी।

 

तो अब तक आप इस आर्टिकल में समझ गए होंगे कि मलाइका अरोड़ा का क्या बयान था और उन्होंने बताया कि कैसे अरबाज खान से अलग होने के बाद उनको कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था जिसके चलते उनको अपने बेटे को संभालने में भी काफी मुश्किल है झेलनी पड़ी थी।

+