कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुए सारे गिले-शिकवे दूर, कॉमेडी किसने बताया बेवफा वीडियो हुआ वायरल।

हिंदी फिल्मों का शायद ऐसा कोई अभिनेता ना होगा जो कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने ना जाए कपिल शर्मा शो पर भारतीय सिनेमा का हिंदी सिनेमा के सभी बड़े अभिनेता व अभिनेत्री डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सभी लोग अपनी फिल्म को प्रमोट करने द कपिल शर्मा शो पर जरूर जाते हैं।

 

इसी के चलते द कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा फेमस है और लोगों को बहुत पसंद आता है आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मूवी बच्चन पांडे कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसके चलते अभिनेता वह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं जिसमें उनके साथ उनकी पूरी स्टार कास्ट जिसमें उनकी अभिनेत्री कृति सेनन अरशद वारसी व और भी छोटे बड़े किरदार साथ में दिखाई दे रहे हैं।

 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार या बोले खिलाड़ी कुमार भी अपने इस फिल्म को जबरदस्त तरीके से प्रमोट कर रहे हैं इसी के चलते वह द कपिल शर्मा शो पर गए थे और उनकी कपिल शर्मा से अनबन हो गई थी जिसके चलते अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो में आने से बिल्कुल इनकार कर दिया था जिसके बाद कपिल शर्मा भी काफी चिंता में आ गए थे।

 

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार की अनबन होने के बाद कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से माफी मांगी जिसके बाद ही अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो पर अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ आए जिसमें कृति सेनन अरशद वारसी और अक्षय कुमार खुद साथ आए और उन्होंने सेट की कुछ फोटोस भी शेयर करें जिसमें सब हंसते खेलते दिखाई दे रहे हो साथ ही साथ उन्होंने सेट की एक वीडियो भी शेयर करें जिसमें वह कपिल शर्मा की मजाक से धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई देते हुए साफ दिखाई दे रहे है।

 

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच थोड़ी एक वीडियो को लेकर आना बंद हो गई थी। इसके बाद अक्षय कुमार कपिल शर्मा से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। उनके शो में आने से इंकार कर दिया था लेकिन उसके बाद कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से अपनी टीम और अपने द्वारा हुई गलती को लेकर माफी मांगी थी। इसके बाद एक बार फिर अक्षय कुमार सारी बातों को भुलाकर फिल्म प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के मंच पर पहुंचे।

+