दिक्कत फिल्म अभिनेता राजकुमार जी की बेटी छोड़ रही है खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को।

राजकुमार जी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत बड़े अदाकार हुए उनके जाने के बाद उनका नाम आज भी लोगों के दिलों को छू रहा है। राजकुमार जी की प्रतिभाशाली अदाकारी और शानदार पर्सनालिटी से सभी लोग चित परिचित हैं। राजकुमार जी काफी लाजवाब डायलॉग डिलीवरी के लिए भी जाने जाते थे उनका डायलॉग बोलने का अपना एक अलग ही तरीका था। राजकुमार जी गले की कैंसर की बीमारी की वजह से इस दुनिया को काफी जल्दी ही छोड़ कर चले गए। बॉलीवुड अभिनेता राज कुमार  इंडस्ट्री के दिग्गज अदाकारो में से एक थे। उनकी लाजवाब डायलॉग डिलीवरी और अदाकारी ने लोगों के मन में एक स्पेशल जगह बना ली थी। हालांकि राजकुमार जी की बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतना फेम नहीं कमा पाई जितना कि राजकुमार जी ने कमाया था।

 

राजकुमार जी के बच्चों ने भी बॉलीवुड में अपना हाथ अजमाया मगर अफसोस कि वह पिता के जितना प्रेम ना कमा पाए राजकुमार जी के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी बेटे पीरु ने तो फिर भी कई सारी फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्होंने विलेन का रोल निभाया है मगर उनकी बेटी ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई है और उनकी बेटी को लोगों ने इतना प्यार नहीं दिया है जितना उन्होंने दिक्कत अदाकार राजकुमार जी को दिया था।

 

राजकुमार जी की बेटी जिनका नाम वास्तविकता पंडित है उन्होंने अपना बॉलीवुड या फिल्मी करियर की शुरुआत 2006 में रिलीज हुई फिल्म एट द पावर ऑफ शानी से करी थी मगर अफसोस इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं मिला और ज्यादा लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखा जिसके बाद वास्तविकता जी को आगे काम मिलने में बहुत तकलीफ है आने लगी जिसके चलते उनको ज्यादा फिल्मों में काम भी नहीं मिला इसी वजह से जहां दिक्कत अभिनेता राजकुमार जी का नाम हर जुबान पर चढ़ा हुआ है मगर उनकी बेटी का नाम आज के समय के बहुत ही कम लोग जानते हैं।

+