पूरी तरह बदल चुके है आमिर खान के स्टूडेंट “इशान अवस्थी”, देखे लेटेस्ट तस्वीरे !

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘तारे जमीन पर’ 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें सभी का दिल ईशान अवस्थी ने दिल जीत लिया था। बहुत कम बोलने वाला, अपने ही सवालों में उलझा रहने वाला एक मासूम सा बच्चा, जो दूसरों से थोड़ा अलग था। इस किरदार को एक्टर दर्शील सफारी ने प्ले किया था। तब उनकी उम्र 10 साल थी। आज यानी की 9 मार्च, 2021 को दर्शील 24 साल के हो गए हैं। दर्शील ने पहली ही फिल्म में शानदार एक्टिंग की थी। उन्होंने अपने किरदार को जीवंत कर दिया था। ऐसे में आज उनके बर्थडे के मौके पर उनके लुक्स को दिखा रहे हैं कि वो इन 13 सालो में कितना बदल गए हैं और कहां है…?

इस फिल्म के कारण बाल कलाकार रातों रात स्टार बन गए थे। लेकिन अभी के समय में नन्हें दर्शील का लुक बिल्कुल बदल गया है। मासूम से दिखने वाले दर्शील अब एक हैंडसम हंक बन गए हैं।  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनका नया लुक देख कर फैन्स हैरान रह गए हैं।

आपको बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म  ‘तारे जमीं पर’ ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। उस समय दर्शील की उम्र महज 8 साल थी। फिल्म में उनके किरदार का नाम इशान अवस्थी थी, जो बहुत कम बोलने वाला, अपने ही सवालों में उलझा रहने वाला एक मासूम बच्चा और दूसरों से बिल्कुल अलग था। फिल्म में वह आमिर खान (Aamir Khan) के स्टूडेंट के रोल में थे। आज भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिलता है।

दर्शील को चिल्ड्रेन फिल्म डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने Shiamak Davar’s डांसिंग क्लास में देखा था। 100 से भी ज्यादा ऑडिशन्स के बाद अमोल गुप्ते की नजर एक डांस स्कूल के स्टूडेंट दर्शील सफारी पर पड़ी। अमोल को उनकी नजरों में वो चंचलता दिखी और उन्हें फिल्म के लिए ले लिया गया।

+