जाह्नवी कपूर की हुई बॉयफ्रेंड के साथ अनबन , बर्थडे के दिन हुआ कांड।।

बॉलीवुड में हमेशा से ही उसकी अभिनेत्रियों का बोलबाला रहा है। हमेशा से ही लोग इन्वेद अभिनेत्रियों की सुंदरता और गजब की अभिनय की तारीफ करते आए हैं इस प्रथा को दशकों से चलाया जा रहा है वह समय-समय पर अलग-अलग अभिनेत्रियों ने लोगों का मनोरंजन किया है फिर चाहे वे 70 के दशक में हेमा मालिनी या फिर रेखा जी हो, या फिर 90 के दशक की रवीना टंडन या शिल्पा शेट्टी ही क्यों ना हो सन 2001 से 2010 तक करीना कपूर दीया मिर्जा आदि अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड पर राज किया वह अब के समय की बात करें तो कियारा आडवाणी ,आलिया भट्ट और आदि अभिनेत्रियां आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं ।

सभी की चहीती हैं जानवी

इन्हीं सभी अभिनेत्रियों में से एक हैं मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और हवा हवाई कहीं जाने वाली स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी जी की सुपुत्री जानवी कपूर जानवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमिक्स धड़क फिल्म से की थी इस फिल्म में जानवी के समक्ष शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे यह फिल्म एक हिट फिल्म थी इसके बाद जानवी लोगों के बीच में काफी फेमस हो गई थी जानवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह अक्सर पेंट के साथ अपनी फोटो साझा करती रहती है अभी हाल ही में जान भी ना अपना 24 वां जन्मदिन मनाया है अभिनेत्री अपने जन्मदिन को खास तरीके से मनाती दिखी जानवी के जन्मदिन वाले दिन उनके पिता बोनी कपूर ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की थी तो वहीं दूसरी ओर जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड ने भी एक प्यारा सी पोस्ट लिखकर उनके इस दिन को खास बनाना चाहा था। उनके बॉयफ्रेंड है ना खुश करने की कोशिश की थी परंतु जानवी को उनकी बात पसंद नहीं आई और बात बनने की वजह बिगड़ गई। बस फिर क्या था उनके बॉयफ्रेंड ने भी यह साफ-साफ लिख दिया कि आज के दिन उन्हें रोड होने की कोई जरूरत नहीं है ।

प्रेम का खुल्लम खुल्ला किया इजहार

जानवी कपूर और  ओरहान आवात्रमणि सोशल।मीडिया पर खुलकर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं यही बात है कारण है कि इन दोनों के रिश्ते को लेकर खबरें अक्सर पब्लिक की नजरों में आती ही रहती हैं जानवी के जन्मदिन के उपलक्ष में और हान ने एक खास पोस्ट लिखकर उन्हें दिल की बात कह डाली । उन्होंने लिखा कि , ” जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी जानवी। आपको शुभकामनाएं…..। तुम्हें तुम्हारी राह में केवल अच्छी वाइब्स और सफलता ही मिले।…. जिओ हंसो मुझे तुमसे बहुत प्यार है। तुम्हारा प्यारा -ओरी ।

इस इस प्रेम से बड़े कमेंट पर जानवी ने भी कमेंट किया और लिखा कि,” तुम और बेहतर कर सकते थे।”

+