“नल्ले” विभूति नारायण की पत्नी है जहान्वी कपूर से भी ज्यादा सुन्दर, देखे तस्वीरें !

लगभग हर घर में देखे जाना वाला शो “भाबी जी घर पर है” ने सब लोगो के दिलो में अपनी पहचान बना ली है और यह एक फेमस कॉमेडी शो है | साथ ही इस शो के कलाकार भी लोगो के दिलो को खूब भाते है | आज हम आपको इस शो के बेहतरीन हास्य कलाकार के बारे में बताएँगे और साथ ही साथ उनकी पत्नी से भी रूबरू कराएँगे |

इस शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख अपने रियल लाइफ में बिलकुल ही अलग है और वहीँ उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है और लाइमलाइट से दूर रहती है | भाबी जी घर पर है शो में आसिफ सेख विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाते आये है | इनके नल्लेपन की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है | इस शो में आसिफ शेख की उम्र से उनकी रियल ज़िन्दगी का कोई पता लगा सकता की आसिफ शेख दो बच्चों के पिता है |

बहुत सुन्दर है आसिफ शेख की पत्नी 

वही आसिफ की बड़ी बेटी मरयम 24 साल की है और बेटा माजिद 21 साल का है। इस शो में इनकी एक्टिंग को हर कोई पसंद करता है। आसिफ़ शेख करीब 50 साल के हो चुके हैं। सीरियल भाभी जी घर पर हैं में दर्शकों ने विभूति नारायण मिश्रा और अनीता भाभी की जोड़ी को भी काफी पसंद करते है।

वही अनीता भाभी के किरदार को इस शो में सौम्या टंडन निभा रही है। शो में अनीता भाभी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर आती है। वही इस शो में विभूति नारायण अपनी पत्नी को छोड़कर पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाभी को लाइन मारते हुए दिखाई देते है। असल जिंदगी में, विभूति नारायण (आसिफ शेख) की पत्नी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है।

काफी लोगो के फेवरेट है “विभूति”

आसिफ की पत्नी का नाम जेबा शेख है। आसिफ शेख और जेबा शेख की शादी को लगभग 25 साल हो चुके हैं और इनके दो बच्चे भी है। बता दें कि, जेबा शेख एक हाउस वाइफ है और अपने घर को काफी अच्छे से संभाल कर रखती है। ये एक अच्छी गृहणी होने के साथ- साथ एक अच्छी पत्नी और एक अच्छी मां भी है।

वही बात करे इनके दोनों बच्चों की तो इनके बच्चे एक्टिंग की दुनिया में अपना किस्मत नहीं आजमाना चाहते है और कुछ अलग करना चाहते है। आसिफ़ शेख की बेटी मरयम अपने मैनेजमेंट कंपनी को संभालती है और वहीं उनका बेटा माजिद निर्देशन के फील्ड में कार्यरत है। माजिद फिल्म में असिस्टेंट डॉयरेक्टर के तौर पर कार्य कर चुके है।

+