कितने करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है कंगना राणावत जानिए सच।।

कंगना राणावत भारत की एक बेहद ही लोकप्रिय अभिनेत्री व फिल्म निर्माता है । कंगना को 4 फिल्मफेयर पुरुस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है । इतना ही नहीं अभिनेत्री फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में 6 बार जगह बना चुकी है वह 2020 में भारत सरकार ने उन्हें देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पदम श्री से सम्मानित किया था।कंगना अक्सर बॉलीवुड और मीडिया की सुर्खियों में छाए रहती है। वे अपनी बोल्डनेस और अपने विवादित बयानों की वजह से लोगो के बीच एक चर्चा का मुद्दा बनी रहती हैं । कुछ लोग तो ये भी कहते हैं की कंगना किसी के भी खिलाफ जो भी बोलती हैं वह सब एक पब्लिसिटी स्टंट होता है।

मुंबई के साथ यहां यहां भी है घर

यदि हम बात करें कंगना की कमाई के विषय में तो कंगना करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। वे एक्टिंग , फिल्ममेकिंग और ब्रांड प्रमोशन के जरिए बहुत मोटा पैसा कमाते हैं और इनकी कमाई अच्छी खासी है वो भी करोड़ों में । एक फिल्म में अभिनय करने के लिए कंगना करीब 13 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं ।इसके अलावा भी अभिनेत्री ने रियल एस्टेट की बहुत सी संपत्ति में अपना पैसा इन्वेस्ट किया हुआ है । जैसे की मनाली में जमीन , उपनगरीय मुंबई में एक बड़ा अपार्टमेंट आदि । कंगना भारत सरकार को सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाले सितारों में से एक है और पैसे को सिर्फ कमाना ही नही परंतु कंगना किसी भी प्रकार के दान पुण्य से भी कभी पीछे नहीं हट टी हैं ।

इन गाडियों का है शौक

कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं परंतु वह मुंबई ,महाराष्ट्र में रहती हैं । उन्होंने मनाली में भी एक जमीन खरीदी हुई है और उस पर एक हवेली भी बनाई हुई है । इस संपत्ति की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए हैं । वह एक ऑर्गेनिक फार्म , घोड़े के अस्तबल और एक विक्टोरियन कॉटेज भी बना रही हैं क्युकी वहां काफी बर्फबारी होती हैं ।कंगना का कार कलेक्शन भी काफी अच्छा है । उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज , मर्सिडीज बेंज, जीएलआई जैसी महंगी कारें हैं । कंगना सुंदर होने के साथ साथ दिमाग वाली भी है । कंगना को कुछ सालो पहले डिप्रेशन का सामना करना पड़ा था । वे बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रितिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में भी आई थी ।
कंगना un अभिनेत्री में से है जिन्हे अपनी फिल्म को हिट करने के लिए किसी अभिनेता की जरूरत नही । वे अपने दम पर फिल्म में जीती। है और क्वीन फिल्म से यह साबित भी हो गया है।

+